Mumbai Crime News : एम्बुलेंस के इंतजार में सात घंटे शौचालय में पड़ा रहा शव

शौचालय के कर्मचारी ( Employee ) को जब संदेह हुआ तो उसने दरवाजा ( Door ) खोला तो वह मृत ( Dead ) पड़ा हुआ था। सूचना ( Information ) मिलते ही पुलिस ( Police ) घटना स्थल पर पहुंची, एम्बुलेंस के लिए वाशी मनपा अस्पताल में फोन किया गया।

By: Binod Pandey

Updated: 22 May 2020, 01:51 PM IST

नवी मुंबई. तुर्भे स्टोर टेकड़ी के पास स्थित सार्वजनिक शौचालय में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन एम्बुलेंस के अभाव में लगभग सात घंटे तक शव शौचालय में पड़ा रहा। नवी मुंबई के तुर्भे स्टोर स्थित के.के.आर. रोड में रहने वाले 50 वर्षीय कमलेश सिंह का परिवार गांव में है, वह यहां अकेले रहता था। सार्वजानिक शौचालय में शौच के लिए गया था, तभी उसकी मौत हो गई। शौचालय के कर्मचारी को जब संदेह हुआ तो उसने दरवाजा खोला तो वह मृत पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, एम्बुलेंस के लिए वाशी मनपा अस्पताल में फोन किया गया।

यह भी पढ़े:-PM Modi in Bengal Live: ममता के बुलावे पर बंगाल पहुंचे पीएम मोदी, चक्रवात से तबाही का लेंगे जायजा

यह भी पढ़े:-लॉकडाउन का कृषि पर बड़ा असर, आधे से ज्यादा किसान नहीं कर पा रहे अगले सीजन की बुआई!

Mumbai Crime News : एम्बुलेंस के इंतजार में सात घंटे शौचालय में पड़ा रहा शव

नहीं उपलब्ध हुआ एम्बुलेंस
मौजूद पुलिसकर्मियों ने शव को मुर्दा घर पहुंचाने के लिए वाशी मनपा अस्पताल के सीएमओ को एम्बुलेंस भेजने के लिए फोन किया, लेकिन पहले बताया गया कि एम्बुलेंस ड्राइवर घटनास्थल पर जाने के लिए तैयार नहीं है। पुलिसकर्मियों ने दोबारा फोन किया तो अस्पताल प्रशासन से फिर रुखा जवाब मिला, कहा गया कि एम्बुलेंस ड्राइवर का शिफ्ट बदलने के बाद शव लाया जाएगा। लगभग सात घंटे के बाद रात 11 बजे एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंचा। इसके बाद शव को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक शव शौचालय में ही पड़ा रहा।

यह भी पढ़े:- August तक Loan EMI से आम आदमी को राहत, इस तरह से उठा सकेंगे लाभ

Show More
Binod Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned