scriptमुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार | Mumbai Casting director Aarti Mittal running prostitution racket arrested by crime branch | Patrika News
मुंबई

मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार

Aarti Mittal Prostitution Racket: पुलिस ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और लड़कियों की तस्करी के लिए अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबईApr 17, 2023 / 09:29 pm

Dinesh Dubey

aarti_mittal.jpg

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार

Mumbai Prostitution Racket Busted: मुंबई में हाई प्रोफाइल देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दिंडोशी पुलिस (Dindoshi Police) ने 27 वर्षीय महिला कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल (Aarti Mittal) को वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मित्तल पर आरोप है कि वह मॉडलों को लालच देकर देह व्यापार करवाती थी। मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट-11 (दिंडोशी पुलिस) ने गोरेगांव (Goregaon News) इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस मामले में दो मॉडलों को मौके से रेस्क्यू किया गया और कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार किया गया।
जानकारी के मुताबिक, समाज सेवा शाखा ने दो डमी ग्राहकों को भेजा और मित्तल को दो मॉडलों के साथ रेंज हाथों पकड़ा. मॉडलों को पुनर्वास केंद्र भेजा गया है। सबूत के तौर पर घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है। आरोपी आरती हरिश्चंद्र मित्तल (Aarti Harishchandra Mittal) फिल्मों की कास्टिंग डायरेक्टर हैं और ओशिवारा के आराधना अपार्टमेंट (Aradhana Apartments Oshiwara) की रहती हैं।
यह भी पढ़ें

PFI ने पुणे के स्कूल में युवाओं को बनाया कट्टरपंथी, टार्गेट किलिंग की दी ट्रेनिंग, NIA का बड़ा खुलासा

पुलिस ने कहा कि आरोपी विभिन्न प्रोजेक्ट्स के लिए आने वाली मॉडलों को अच्छे पैसे की पेशकश करती थी और वेश्यावृत्ति करवाती थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को सूचना मिली थी कि मित्तल देह व्यापार का धंधा चला रहा है। इसके बाद पीआई सुतार ने एक टीम बनाई और नकली ग्राहक के रूप में मित्तल को फोन किया और अपने दोस्तों के लिए दो लड़कियों की डिमांड की। मित्तल ने इसके इंतजाम के लिए 60 हजार रुपये की मांग की।
अधिकारी ने कहा, ‘मित्तल ने पीआई सुतार के फोन पर दो महिलाओं की तस्वीरें भेजीं और उन्हें बताया कि ये मॉडल या तो जुहू या गोरेगांव स्थित होटलों में ही आएंगी। जिसके बाद सुतार ने गोरेगांव में दो कमरे बुक किए और दो डमी ग्राहक भेजे। फिर मित्तल दो युवतियों के साथ वहां पहुंची। यह सब पुलिस ने जासूसी कैमरों में रिकॉर्ड कर लिया।”
https://twitter.com/ANI/status/1647973629794344960?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद समाज सेवा शाखा ने होटल में छापा मारकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दिंडोशी पुलिस में आरती मित्तल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जांच के दौरान दोनों मॉडल ने पुलिस को बताया कि मित्तल ने उन्हें 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था।
दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और लड़कियों की तस्करी के लिए अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच के लिए मामले को क्राइम ब्रांच (यूनिट-11) को ट्रांसफर कर दिया गया है।

Home / Mumbai / मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो