scriptबॉस को बुलाया… ढोल बजवाया और जमकर किया डांस, युवक ने अनोखे अंदाज में Toxic Job को कहा अलविदा | Youth called boss play drum and danced said goodbye to Toxic job in Pune video | Patrika News
मुंबई

बॉस को बुलाया… ढोल बजवाया और जमकर किया डांस, युवक ने अनोखे अंदाज में Toxic Job को कहा अलविदा

Pune Viral Video : सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर युवक ने इस तरह से नौकरी छोड़ने की वजह बताई है।

मुंबईApr 29, 2024 / 06:30 pm

Dinesh Dubey

Pune Aniket resign
Toxic Job Viral Video : महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक युवक ने बेहद अनोखे अंदाज में अपनी पुरानी नौकरी को अलविदा कहा। कंपनी में बतौर सेल्स एसोसिएट काम करने वाले अनिकेत (Aniket) ने अपने काम के आखिरी दिन अपने ऑफिस के बाहर ढोल बजवाकर डांस की। दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान उसका बॉस भी वहां मौजूद था. इस वाकिये को अनिकेत के दोस्तों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
हालांकि अनिकेत की इस तरह की विदाई पर उसका मैनेजर नाराज भी होता है और सभी को तुरंत वहां से जाने के लिए कहता है। यह घटना अब चर्चा का विषय बन गई है। कई लोगों ने अनिकेत के साहस की सराहना की है।

यह भी पढ़ें

पोलिंग बूथ में घुसकर युवक ने की तोड़फोड़, EVM को कुल्हाड़ी से काटा, पकड़ने दौड़ी पुलिस

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अनिकेत ने इस तरह से नौकरी छोड़ने की वजह भी बताई है। अनिकेत ने कहा कि उसकी सैलरी में मामूली बढ़ोतरी की गई थी। बॉस भी उसका सम्मान नहीं करता था।

अनिकेत का कहना है कि ऑफिस का माहौल ठीक नहीं था। उसने तीन साल उस कंपनी में काम किया। सैलरी में बहुत कम बढ़ोतरी होती थी। बॉस ठीक से बात तक नहीं करता था। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से है, इसलिए इतने समय तक वहां काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Home / Mumbai / बॉस को बुलाया… ढोल बजवाया और जमकर किया डांस, युवक ने अनोखे अंदाज में Toxic Job को कहा अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो