scriptकिसान आंदोलन पर BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- लाल किले पर होता तो गोली से उड़ा देता | bjp mla vikram saini statement on farmers and kisan andolan | Patrika News
मुजफ्फरनगर

किसान आंदोलन पर BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- लाल किले पर होता तो गोली से उड़ा देता

खतौली नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख के अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे थे विधायक। उन्होंने कहा कि जो किसान नेता भाषण दे रहे हैं वह करोड़ों कमाते हैं।

मुजफ्फरनगरAug 01, 2021 / 01:10 pm

Rahul Chauhan

vikram_saini.jpg
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विक्रम सिंह सैनी का एक और विवादित बयान सामने आया है। दरअसल, खतौली के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख के अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे खतौली विधायक विक्रम सिंह सैनी ने मंच से बोलते हुए तीन कृषि बिल के विरोध में धरना दे रहे किसानों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने गत 26 जनवरी को हुई लाल किले की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मैं वहां होता तो राइफल की गोली से उड़ा देता, क्योंकि तिरंगे का अपमान हुआ है। तिरंगे को हटाकर जो खालिस्तान का झंडा लगाया है, वह घटना निंदनीय है। उन्होंने धरना दे रहे किसानों को खालिस्तानी करार दिया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का ऐलान, टोक्यो ओलिंपिक में गोल्‍ड जीतने पर 6 और सिल्वर जीतने पर मिलेंगे 4 करोड़ रुपए

उन्होंने कहा कि धरने पर किसान नहीं हैं। किसान अपने खेतों में है या फिर देश की सुरक्षा के लिए देश की सीमाओं पर तैनात हैं। उन्होंने बिना नाम लिए किसान नेताओं को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि जो लोग किसान नेता बनकर वहां भाषण दे रहे हैं वे दो से तीन करोड़ रुपए कमाते हैं। धरने की देश विरोधी ताकतों से फंडिंग चल रही है। जिसमें इन सबकी जांच भी होगी। छब्बीस जनवरी पर देश का अपमान हुआ है। इसे लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने धरने पर बैठे सरदारों को नसीहत देते हुए कहा कि जो लोग यहां तिरंगे का अपमान कर रहे हैं, वह सरदार और सिख तब कहां थे जब पाकिस्तान में सिख युवती का अपहरण कर उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराया था।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का लखनऊ को तोहफा, यूपी स्टेट इंस्टीट्यूट आफ फोरेंसिक साइंसेज का किया शिलान्यास

विधायक विक्रम सिंह सैनी ने कहा कि 26 जनवरी पर जो हुआ, उस दौरान अगर आतंकवादी या पाकिस्तानी लाल किले पर कब्जा कर लेते तो क्या होता। उन्होंने सरदारों से कहा कि अगर तुम बॉर्डर पार करके पाकिस्तान चलते तो पूरा देश तुम्हारे साथ चलता। किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत द्वारा लखनऊ के घेराव की घोषणा के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपी में योगी की सरकार है और योगी जी अपने आप में खुद मजबूत हैं, जो समय आने पर सही निर्णय लेंगे।

Home / Muzaffarnagar / किसान आंदोलन पर BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- लाल किले पर होता तो गोली से उड़ा देता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो