मुजफ्फरनगर में प्रेमिका की संदिग्ध हालात में माैत के बाद फांसी लटका मिला प्रेमी का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

दाे दिन पहले हाे गई थी प्रेमिका की संदिग्ध हालात में माैत

प्रेमिका की माैत के बाद से ही गायब चल रहा था युवक

अब युवक का शव पेड़ लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) कभी के जमाने में प्रेमियों की कत्ल गाह से विख्यात रहे जनपद मुजफ्फरनगर में के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के एक गांव में कथित ऑनर किलिंग का एक और मामला सामने आया है। तीन दिन पहले प्रेमिका की संदिग्ध हालातों में हुई माैत के बाद परिजनाें ने उसके शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया था। इस घटना के बाद से गायब चल रहे प्रेमी का शव भी अब जंगल में पेड़ पर लटका मिला है।

यह भी पढ़ें: प्रेम विवाह कर ससुर से आशीर्वाद लेने पहुंचे सिपाही और अपनी बेटी काे पिता ने गाेली मारी, देखें वीडियो

दाे दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला तो मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची। मृतक युवक के परिजनों ने गांव के ही एक परिवार पर अपने लाडले की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि अर्जुन का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दाे दिन पहले शाम को वह अपने चाचा के घर सोने के लिए कह कर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा।

यह भी पढ़ें: यूपी: प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

अर्जुन के परिजनों ने उसे हर जगह ढूंढा मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा। मामले की जानकारी थाना मंसूरपुर में दी गई तो मंसूरपुर पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज कर युवक अर्जुन को तलाशने का काम शुरू किया। शनिवार की सुबह मृतक के परिजनों को सूचना मिली कि अर्जुन का शव खेत में पेड़ पर लटका है। इसी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई।

यह भी पढ़ें: प्रेम विवाह करने के बाद ससुर से आशीर्वाद लेने पहुंचा सिपाही, ससुर ने बेटी और दमाद दोनों काे मार दी गाेली

सीओ खतौली आशीष प्रताप का कहना है कि मृतक के पास से एक पैन और डायरी भी मिली है जिसकी जांच की जा रही है। एक लड़की का भी मामला था उस मामले को लेकर भी पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक अर्जुन के परिजनों का कहना है कि अर्जुन का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग था। दो दिन पहले युवती की मां और उसके भाई उनके घर आए थे जिन्होंने धमकी दी थी कि वे अपनी लड़की की भी हत्या कर देंगे और तुम्हारे लड़के को भी जान से मार देंगे। मृतक अर्जुन के भाई रविंद्र का कहना है कि युवती के परिजनों ने युवती की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया और आज उसके भाई का भी कत्ल कर दिया है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन की बात कर रही है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि मामला ऑनर किलिंग का है या फिर आत्महत्या का।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned