scriptVideo: मंत्री के सामने छलका भाजपा सांसद का दर्द, बोले- पूरे प्रदेश में सबसे गंदा मेरा जनपद है | Muzaffar nagar BJP MP Sanjeev Baliyan And Suresh khanna news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: मंत्री के सामने छलका भाजपा सांसद का दर्द, बोले- पूरे प्रदेश में सबसे गंदा मेरा जनपद है

मुजफ्फरनगर में नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर ने आयोजित की स्वच्छता सर्वेक्षण रैली

मुजफ्फरनगरJan 14, 2019 / 11:24 am

sharad asthana

Muzaffarnagar

Video: मंत्री के सामने छलका भाजपा सांसद का दर्द, बोले- पूरे प्रदेश में सबसे गंदा मेरा जनपद है

मुजफ्फरनगर। जनपद में रविवार को नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर द्वारा आयोजित स्वच्छता सर्वेक्षण रैली में स्‍थानीय भाजपा सांसद का दर्द सबसे सामने छलका। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के सामने पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भड़क उठे। पहले तो उन्‍होंने भीड़ को भी शांत कराने की कोशिश की। इसके बाद सांसद संजीव बालियान ने नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर और जिला प्रशासन पर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का किया स्‍वागत

पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के पहली बार जनपद आगमन पर स्वागत किया। उसके बाद मंत्री के सामने अपना दर्द जाहिर करते हुए उन्‍होंने मोहल्ला रामपुरी में जलभराव की समस्या को उठाया। इसके लिए उन्होंने नगर विकास मंत्री से 20 करोड़ रुपए की मांग कर डाली। इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे गंदा उनका मुजफ्फरनगर है। उन्होंने शहर में फैली गंदगी का जिम्मेदार नगर पालिका परिषद व जिला प्रशासन को ठहराया।
यह भी पढ़ें

पूर्व सपा नेता ने जताई प्रधानमंत्री पद की दावेदारी, भाजपा और बसपा भी हैरान

अंजु अग्रवाल पर निकाली भड़ास

संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर नगर पालिका परिषद की चेयरमैन अंजु अग्रवाल पर जमकर भड़ास निकाली। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सारे जनपदों में सबसे गंदा जनपद मेरा है। सांसद होने के नाते वह भी जिम्मेदार हैं। उन्‍होंने डीएम पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाषण में सफाई व्यवस्था ठीक हो सकती है, तो हम बैठे हैं। डीएम साहब जवाब दीजिए इस बात का। मेरा शहर में निकलना मुश्किल हो चुका है। शहर की गलियां टूटी पड़ी हैं। जलभराव की समस्या बहुत बुरी हो गई है। वहीं, नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अंजु अग्रवाल ने जानकारी दी। उन्‍होंने सत्ताधारी पार्टी के नेताओं पर विकास कार्यों में सहयोग नहीं करने और नगर पालिका परिषद में ईमानदारी से काम न करने देने का भी आरोप लगाया है।

Home / Muzaffarnagar / Video: मंत्री के सामने छलका भाजपा सांसद का दर्द, बोले- पूरे प्रदेश में सबसे गंदा मेरा जनपद है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो