scriptUP Crime: 15 साल के युवक को घर बुलाकर करता था कुकर्म, ब्लैकमेलिंग से तंग होकर की हत्या | UP Crime 15 year old boy murdered 50 year old man after wrongdoing | Patrika News
मुजफ्फरनगर

UP Crime: 15 साल के युवक को घर बुलाकर करता था कुकर्म, ब्लैकमेलिंग से तंग होकर की हत्या

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 15 साल के युवक ने 50 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है।

मुजफ्फरनगरMay 26, 2024 / 11:33 am

Sanjana Singh

UP Crime

UP Crime

UP Crime: मुजफ्फरनगर के एक गांव में हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर एक 50 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने 15 साल के आरोपी को हिरासत में लिया। मृतक ने आरोपी लड़के का कई बार यौन उत्पीड़न किया था। व्यक्ति का शव 20 मई को उसके घर में मिला। पुलिस ने जांच के बाद 25 मई को नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया।
लड़के पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है और उसे सुधार गृह भेज दिया। ग्रामीण एसपी आदित्य बंसल ने कहा, “कुछ हफ्ते पहले मृतक ने नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न किया था और अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी।”
यह भी पढ़ें

दो बार रचाई शादी, जीजा के साथ लिव इन का रिश्ता, खतरनाक हुआ नतीजा

ब्लैकमेल करके बार-बार यौन उत्पीड़न करता था व्यक्ति

उन्होंने आगे कहा, “लड़के को ब्लैकमेल करके उसका बार-बार यौन उत्पीड़न किया जा रहा था। व्यक्ति ने 20 मई को वीडियो को ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर उसे अपने घर आने के लिए मजबूर किया। जब उसका उत्पीड़न किया जा रहा था, इसी दौरान लड़के ने अपने पास पड़ी एक नुकीली वस्तु उठाई और व्यक्ति के सिर और गले पर हमला कर दिया।”

Hindi News/ Muzaffarnagar / UP Crime: 15 साल के युवक को घर बुलाकर करता था कुकर्म, ब्लैकमेलिंग से तंग होकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो