scriptPeople gathered in Rajasthan for the last glimpse of this martyr. | Video - जम्‍मू कश्‍मीर में बर्फबारी में शहीद हुआ राजस्‍थान का जवान, अंतिम दर्शन को उमड पडे लोग | Patrika News

Video - जम्‍मू कश्‍मीर में बर्फबारी में शहीद हुआ राजस्‍थान का जवान, अंतिम दर्शन को उमड पडे लोग

शहीद मनोहरसिंह सिसोदिया की पार्थिव देह को डेगाना में नमन करने उमड़ी हजारो की भीड। जम्मू में बर्फबारी से शहीद हुए।

नागौर

Updated: January 10, 2022 08:58:48 pm

डेगाना (नागौर) . अलवास के लाल शहीद मनोहरसिंह सिसोदिया की पार्थिव देह को डेगाना में नमन करने उमड़ी हजारो की भीड। शहीद मनोहर सिंह का गत दिनों ड्यूटी के दौरान जम्मू में बर्फबारी से घायल हुए थे। इसके बाद उन्हें जालंधर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
शहीद के अंतिम दर्शन को उमड पडे लोग
जम्‍मू कश्‍मीर में बर्फबारी में शहीद हुआ राजस्‍थान का जवान, अंतिम दर्शन को उमड पडे लोग
जहां पर रविवार को शहीद हो गए। इसके बाद सोमवार प्रातः डेगाना के राजपूत सभा भवन के सामने उनकी पार्थिव देह भारतीय सेना के काफिले के साथ पहुंची। वह 39 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। भारतीय सेना के अफसरों और सैनिकों के साथ पूरे सैन्य सम्मान से उनकी पार्थिव देह को डेगाना पहुंचने पर हजारों की संख्या में शहरवासियों और लोगों ने उनके क्षेत्र के लाल के दर्शन करने के लिए उमड़ पड़े। हाथों में तिरंगा लेकर जयकारे लगाते हुए भारत माता के शहीद मनोहर सिंह के जयकारों से पूरा डेगाना शहर ही नहीं आसपास का क्षेत्र गूंज उठा।
शहरवासियों ने जमकर पुष्प वर्षा की।चांदारूण रेलवे फाटक राजपूत सभा भवन के सामने से पूरे बाजारों से निकला शहीद जुलूस। शहरवासियो ने एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमडा। तिरंगा झण्डा को लहराते हुए युवाओं ने लगाए जमकर नारे। कई गांवो में हो रही पुष्पाजंलि, फिर अलवास में होगा अंतिम संस्कार। डेगाना शहर में क्षत्रीय सेवा समिति अध्यक्ष डेगाना अजीत सिंह चांदारूण, नगर पालिका अध्यक्ष मदनलाल अटवाल, जिला कांग्रेस महासचिव प्रकाश कुंकणा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल, पूर्व सरपंच डॉ. भंवर सिंह राठौड़, जयेंद्र सिंह बीका, शिक्षाविद अर्जुनसिंह डोटोलाई, करण सिंह मिरगानैणी, शिम्भूसिंह तिलानेस, एयू बैंक ब्रांच मैनेजर वर्धमान जैन, नितिन सिंह राठौड़, सहित बड़ी संख्या में शहरवासियों और लोगों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीप्यार हो तो ऐसा- मंगेतर को उम्र कैद पर युवती ने किया इंतजार, 13 साल बाद लेंगे सात फेरेIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.