scriptविधायक ने ली अधिकारियों की बैठक | MLA call meeting of officials | Patrika News
नरसिंहपुर

विधायक ने ली अधिकारियों की बैठक

सोमवार को तहसील के सभागार में नव निर्वाचित विधायक सुनीता पटैल ने विभिन्न विभागीय अधिकारियों की परिचय बैठक ली। इस मौके पर एसडीएम सोनम जैन ने प्रशासन की ओर से सुनीता पटैल, सुरेंद्र पटैल का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।

नरसिंहपुरDec 31, 2018 / 07:08 pm

ajay khare

meeting

meeting

गाडरवारा। सोमवार को तहसील के सभागार में नव निर्वाचित विधायक सुनीता पटैल ने विभिन्न विभागीय अधिकारियों की परिचय बैठक ली। इस मौके पर एसडीएम सोनम जैन ने प्रशासन की ओर से सुनीता पटैल, सुरेंद्र पटैल का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। बैठक में एसडीएम ने कहा नगरपालिका, परिषद अधिकारी पीएम आवास की किस्तें समय पर डालें। अधिकारी पाला का सर्वे जल्द करें। सभी सोसायटी का सर्वे करें, जिससे कि धान खरीदी मे किसानों को समस्या का सामना न करना पड़े। बिजली विभाग के पास कोई शिकायत आए तो उसका निराकरण तुंरत होना चाहिए। सिविल अस्पताल के पास का अतिक्रमण हटाना सुनिश्चित करे।
बच्चों कि पड़ाई का सिलेबस जल्द पूर्ण करें, जिससे रिजल्ट सही बन सके। जो शिक्षक समय पर स्कूल नहीं जा रहे हैं। अधिकारी उनका निलंबन प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। कोई भी विभाग में हितग्राही शिकायत लेकर आता है तो उसका विभाग, दो दिन में निराकरण करें। इसके अलावा अनेक निर्देश अधिकारियों को दिए। वहीं विधायक सुनीता पटेल ने कहा पुलिस विभाग द्वारा गस्त लगाई जाए। छात्राओं के स्कूलों के पास लड़के खड़े न हो। एन टीपीसी एंव सभी जगह आए हुये लोगों कि मुसाफिरी दर्ज कराई जाए। खदानों का सीमांकन हो और बोर्ड लगें। जहा पोकलेन मशीने चल रही है उनको जब्त करें। खदानों से अवैध वसूली करने बालों पर कार्रवाई हो, अनेकों जगह हेंडपप सप्लाई बंद है उनका सुधार हो, सभी जगह के अधूरे पड़े रोडो का काम पूर्ण हो। सभी विभागों द्वारा किए कार्यो कि एक सूची विधायक के यहां दें और सभी अधिकारी जमीनी स्तर पर काम करें। इसके अलवा अनेक निर्देश विधायक ने भी दिए। बैठक में पूर्व विधायक दीनदयाल ढिमोले सहित अनेक कांग्रेसी एवं अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। जहा पोकलेन मशीने चल रही है उनको जब्त करें। खदानों से अवैध वसूली करने बालों पर कार्रवाई हो, अनेकों जगह हेंडपप सप्लाई बंद है उनका सुधार हो, सभी जगह के अधूरे पड़े रोडो का काम पूर्ण हो। सभी विभागों द्वारा किए कार्यो कि एक सूची विधायक के यहां दें और सभी अधिकारी जमीनी स्तर पर काम करें। इसके अलवा अनेक निर्देश विधायक ने भी दिए। बैठक में पूर्व विधायक दीनदयाल ढिमोले सहित अनेक कांग्रेसी एवं अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो