scriptसमुद्र में नहा रहे थे 10 युवक, लहरों ने दो को डुबोया | 10 youths were bathing in the sea, waves drowned two of them | Patrika News
राष्ट्रीय

समुद्र में नहा रहे थे 10 युवक, लहरों ने दो को डुबोया

ताडेपल्लीगुडेम मंडल के पडाला गांव में 9वीं कक्षा के एक छात्र की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक वनपल्ली मणिकांत (16) पैर धोने के लिए नहर में गया था, वह फिसलकर नहर में जा गिरा और डूब गया।

हैदराबादJun 24, 2024 / 08:39 am

Anand Mani Tripathi

आंध्र प्रदेश के बापटला और एलुरु जिलों में रविवार को दो घटनाओं में तीन युवक डूब गए। पुलिस ने कहा कि 10 युवाओं का एक समूह गुंटूर जिले के मंगलागिरी शहर से समुद्र में गया था, उनमें से कुछ वेतापलम मंडल के रामापुरम गांव में समुद्र में प्रवेश कर गए। दो युवक समुद्र में डूब गए जबकि अन्य को स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया। दोनों युवकों के शवों को समुद्र से बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान पडावला बाला साई (24) और कोसनम बाला नागेश्वर राव (24) के रूप में हुई है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को चिराला पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जन सेना पार्टी के राज्य बुनकर कल्याण अध्यक्ष चिल्लापल्ली श्रीनिवास राव ने अस्पताल में शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से औपचारिकताएं जल्द से जल्द पूरी करने के लिए कहा। एक अन्य घटना में, ताडेपल्लीगुडेम मंडल के पडाला गांव में 9वीं कक्षा के एक छात्र की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक वनपल्ली मणिकांत (16) पैर धोने के लिए नहर में गया था, वह फिसलकर नहर में जा गिरा और डूब गया।

Hindi News/ National News / समुद्र में नहा रहे थे 10 युवक, लहरों ने दो को डुबोया

ट्रेंडिंग वीडियो