script बेंगलुरू में 45 स्कूलों में बम विस्फोट की धमकी, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के बंगले के पास है एक स्कूल | 45 Bengaluru schools get bomb threat on email, students, staff evacuated In Front Of Deputy CM DK Shivkumar's Bungalow | Patrika News

बेंगलुरू में 45 स्कूलों में बम विस्फोट की धमकी, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के बंगले के पास है एक स्कूल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2023 04:08:04 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Bomb Threat Call : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बम विस्फोट की धमकी से हड़कंप मच गया। एक के बाद एक 15 स्कूलों को किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी।

45_bengaluru_schools_get_bomb_threat_on_email_students_staff_evacuated_in_front_of_deputy_cm_dk_shivkumar_bungalow_.png

Bomb Threat Call : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बम विस्फोट की धमकी से हड़कंप मच गया। एक के बाद एक 45 स्कूलों को किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी। इसमें से एक स्कूल तो कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के आवास के ठीक सामने है। कर्नाटक की पुलिस को इस बात की जैसे ही जानकारी मिली पूरा पुलिस प्रशासन हिल गया।

स्कूलों से पुलिस की सुरक्षा में बच्चों को निकाला गया और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है। कर्नाटक पुलिस ने तत्काल ही पूरे स्कूलों को खाली करा लिया है। विस्फोटकों की तलाश की जा रही है। डॉग स्कवायड, बम स्कवायड मौके पर मौजूद है और स्कूल की तलाशी ली जा रही है।

बेंगलुरु पुलिस ने बताया है कि सबसे पहले नापेल, विद्याशिल्प सहित सात स्कूलों को ई मेल के माध्यम से धमकी दी गई। सबसे पहले बम की यह धमकी सात स्कूलों को भेजी गई। इसके बाद एक एक करके स्कूलों की संख्या बढ़ती रही। यह संख्या 45 स्कूलों को मार कर गई। इस धमकी के बाद स्कूलों ने अभिभावकों के लिए भी सलाहियत जारी की है।

पिछले साल भी मिली थी धमकी
बम से स्कूलों को उड़ाने की धमकी इसी तरह से पिछले साल भी दी गई थी। जांच में यह धमकी फर्जी पाई गई थी। पुलिस को आशंका है कि यह धमकी भी फर्जी है लेकिन एहतियातन स्कूलों को खाली करा लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो