script आमिर खान को किया गया रेस्क्यू, 24 घंटे फंसे रहे, सामने आई ये जानकारी | aamir khan rescued actor after 24 hours being stranded in chennai cyclone michong photos goes viral 2023 | Patrika News

आमिर खान को किया गया रेस्क्यू, 24 घंटे फंसे रहे, सामने आई ये जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2023 09:09:48 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

चक्रवात मिचौंग में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फंसे थे, 24 घंटे बाद उन्हें जैसे-तैसे बचा लिया गया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

aamir_khan.jpg

दक्षिणी राज्य चेन्नई में लगातार भारी बारिश से कोहराम मचा हुआ है। जिस वजह से पूरा शहर जलमग्न है और यातायात पूरी तरह से ठप पड़ा है। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आंध्र प्रदेश तट पर बापटला के पास चक्रवात मिचौंग के आने के कारण चेन्नई की बाढ़ में फंसे हुए थे। हालांकि, 24 घंटे तक फंसे रहने के बाद एक्टर को बचा लिया गया है। तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट से बचाव की तस्वीरें साझा की, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी दिख रहे हैं। एक्टर ने बचाव से जुड़ी दो तस्वीरें साझा की, जिसमें वह और आमिर एक नाव पर नजर आ रहे हैं और उनके आसपास बचाव विभाग के लोग हैं।

 

विष्णु विशाल ने बचाव विभाग को धन्यवाद दिया

विष्णु विशाल ने लिखा, ''हमारे जैसे फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन और बचाव विभाग को धन्यवाद, करापक्कम में बचाव अभियान शुरू हो गया है। 3 नाव पहले से ही काम कर रही हैं। ऐसे कठिन समय में तमिलनाडु सरकार द्वारा महान कार्य, उन सभी प्रशासनिक लोगों को धन्यवाद जो लगातार काम कर रहे हैं।''

इससे पहले, विष्णु ने अपनी आपबीती एक्स पर साझा किया था, ''पानी मेरे घर में घुस रहा है और करापक्कम में पानी का स्तर बुरी तरह बढ़ रहा है। मैंने मदद के लिए फोन किया है। न बिजली, न वाईफाई, न फोन सिग्नल, कुछ भी नहीं है। केवल छत पर एक विशेष प्वाइंट पर मुझे कुछ संकेत मिलते हैं, आशा करते हैं कि मुझे और यहां मौजूद कई लोगों को कुछ मदद मिलेगी।"

आमिर अपनी मां के इलाज के दौरान उनकी देखभाल के लिए अस्थायी रूप से चेन्नई चले गए हैं। मालूम हो की मिचौंग एक चक्रवाती तूफान है जो बंगाल की खाड़ी के ऊपर मंडरा रहा है। यह तूफान आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ने से पहले तमिलनाडु के उत्तरी तट की ओर बढ़ गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो