scriptबाजरे की खिचड़ी, जोधपुरी सब्जी, घेवर…PM मोदी के शपथ के बाद नड्डा दे रहे डिनर पार्टी, ये होगा शाही मेन्यू | After PM Modi oath JP Nadda is hosting dinner party Bajra Khichdi Jodhpuri Sabzi Ghevar | Patrika News
राष्ट्रीय

बाजरे की खिचड़ी, जोधपुरी सब्जी, घेवर…PM मोदी के शपथ के बाद नड्डा दे रहे डिनर पार्टी, ये होगा शाही मेन्यू

PM मोदी के शपथ ग्रहण के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा डिनर पार्टी दे रहे हैं। इस पार्टी में जूस और शेक, भरवां लीची, मटका कुल्फी और आम की मलाई और रायता शामिल होगा।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 02:56 pm

Anish Shekhar

रविवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण के बाद भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा द्वारा आयोजित रात्रिभोज में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नवनिर्वाचित सांसदों के लिए गर्मी से राहत दिलाने वाले व्यंजनों का विस्तृत मेनू होगा।
रात्रिभोज के मेनू में गर्मियों में खास तौर पर पसंद किए जाने वाले कुछ व्यंजन शामिल हैं, जिनमें जूस और शेक, भरवां लीची, मटका कुल्फी और आम की मलाई और रायता शामिल हैं। रात्रिभोज में जोधपुरी सब्जी, दाल, दम बिरयानी और पांच तरह की रोटी भी होगी। पंजाबी खाने का काउंटर भी होगा।
बाजरे का स्वाद चखने वालों के लिए बाजरे की खिचड़ी होगी। पांच तरह के जूस और शेक और तीन तरह के रायते होंगे। मीठे के शौकीन नेताओं के लिए आठ तरह की मिठाइयां, सफेद रसमलाई और चार तरह के घेवर उपलब्ध रहेंगे। चाय और कॉफी भी उपलब्ध रहेगी। प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रिपरिषद रविवार शाम को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में शपथ लेंगे। इससे पहले दिन में, नए मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले सांसदों ने प्रधानमंत्री आवास पर हाई टी का आनंद लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ एक बैठक में भी हिस्सा लिया।

Hindi News/ National News / बाजरे की खिचड़ी, जोधपुरी सब्जी, घेवर…PM मोदी के शपथ के बाद नड्डा दे रहे डिनर पार्टी, ये होगा शाही मेन्यू

ट्रेंडिंग वीडियो