scriptAmit Malviya: चुनाव रिजल्ट के बाद BJP आईटी सेल अमित मालवीय की विदाई?  | Amit Malviya BJP IT cell throughout the party breaking news by tmc Riju dutta | Patrika News
राष्ट्रीय

Amit Malviya: चुनाव रिजल्ट के बाद BJP आईटी सेल अमित मालवीय की विदाई? 

BJP News: लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान होने के साथ ही इस बात की पुष्टि हो गई कि NDA को लगातार तीसरी बार बहुमत मिला है। बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 294 सीटों पर जीत हासिल की है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 01:09 pm

Akash Sharma

AMIT MALVIYA
BJP News Amit Malviya: लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान होने के साथ ही इस बात की पुष्टि हो गई कि NDA को लगातार तीसरी बार बहुमत मिला है। बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 294 सीटों पर जीत हासिल की है। बीजेपी को अकेले 240 सीटों पर जीत मिली है। हालांकि, वह लगातार तीसरी बार अपने दम पर बहुमत हासिल करने में असफल हुई है। कांग्रेस को 99 सीटें मिली हैं, जबकि इंडिया गठबंधन के खाते में 232 सीटें आई हैं। 
बीजेपी को उम्मीद थी कि वो अपने पिछले प्रदर्शन को दोहरा सकती है। जनता जनार्दन ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कुछ इस तरह से जीत दिलाई, जो हार जैसी लग रही है। वहीं हारने वाला विपक्ष खुशी मना रहा है। विपक्षी दल बीजेपी को कम सीटों पर रोककर खुश है।
इसी बीच TMC नेता रिजु दत्ता ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि खबरें आ रही हैं कि BJP आईटी सेल ने अमित मालवीय को पार्टी से बाहर कर दिया है। उन्हें उनकी दिशाहीन रणनीतियों के लिए भाजपा के आईटी सेल प्रमुख के पद से बर्खास्त किए जाने की संभावना है, जिसने उनकी पार्टी को पूरे देश में मुश्किल में डाल दिया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि स्वागतयोग्य कदम, लेकिन भाजपा से एक अनुरोध है कृपया बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी के रूप में इस निरर्थक को न हटाएं क्योंकि अगर वह बाहर हैं, तो हम दैनिक आधार पर मनोरंजन से चूक जाएंगे। बता दें कि बीजेपी की ओर से इस खबर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Hindi News/ National News / Amit Malviya: चुनाव रिजल्ट के बाद BJP आईटी सेल अमित मालवीय की विदाई? 

ट्रेंडिंग वीडियो