scriptकिसानों के साथ वार्ता से पहले जेपी नड्डा के घर बड़ी बैठक, राजनाथ सिंह, अमित शाह पहुंचे | Before farmers talk, meeting at JP Nadda house, Rajnath will present | Patrika News

किसानों के साथ वार्ता से पहले जेपी नड्डा के घर बड़ी बैठक, राजनाथ सिंह, अमित शाह पहुंचे

Published: Dec 01, 2020 11:24:56 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर किसानों के साथ वार्ता करने के से पहले बड़ी बैठक होने जर रही है।

Before farmers talk, meeting at JP Nadda house, Rajnath will present

Before farmers talk, meeting at JP Nadda house, Rajnath will present

नई दिल्ली। किसानों के आंदोलन से घबराई केंद्र सरकार अब पार्टी लाइन पर भी विचार कर रही है। इसके लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर किसानों के साथ वार्ता करने के से पहले बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह भी पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार इस बैठक में किसानों के साथ बातचीत का ब्लूप्रिंट भी तैयार किया जाएगा। आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। इसका एक कारण यह भी है कि सरकार किसानों से जो भी वादा करेगी उसका असर आने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा।

दोपहर 3 बजे विज्ञान भवन में किसान संगठनों को वार्ता के लिए बुलाया गया है। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा राजनाथ सिंह को भी जोड़ लिया गया है। अब वो ही इस पूरी बैठक की अगुवाई करेंगे। साथ किसानों के साथ सामंजस्य बिठाने का भी प्रयास किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो