scriptBig Accident: ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर मशीन से काटकर निकाली गई लाश | Big Accident: Four youths died in a truck-car collision, bodies were cut out using a cutter machine | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर मशीन से काटकर निकाली गई लाश

Death Trap In Car Truck Accident : कार रॉन्ग साइड से जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक के साथ हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मचने पर आस-पास के लोग दौड़े। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची।

धनबादJun 19, 2024 / 10:16 am

Anand Mani Tripathi

Death Trap In Car Truck Accident : झारखंड में धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर एक ट्रक और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। हादसा मंगलवार देर रात लोहार बरवा नामक जगह पर हुआ। मृतकों में धनबाद के रांगा टांड इलाके के निवासी राहुल कुमार गुप्ता और गांधी नगर कॉलोनी निवासी अंकित शामिल हैं। दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।
बताया गया है कि कार रॉन्ग साइड से जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक के साथ हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मचने पर आस-पास के लोग दौड़े। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। कार की हालत यह थी कि उसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन मंगाई गई। भारी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया। चार की मौत हो चुकी थी।
इस कार हादसे में एक युवक को बेहद गंभीर हालत में धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज एसएनएमएमसीएच भेजा गया। कार में शराब की बोतल भी मिली है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि कार चला रहा युवक नशे में रहा होगा। हादसे के कारण हावड़ा-दिल्ली रोड पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।

Hindi News/ National News / Big Accident: ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर मशीन से काटकर निकाली गई लाश

ट्रेंडिंग वीडियो