scriptबिहार CM नीतीश कुमार का PM मोदी पर करारा तंज, कहा- कोई काम नहीं हो रहा, केवल प्रचार हो रहा है | Bihar CM Nitish Kumar Attacks on PM Modi says No work is being done only advertising is done | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार CM नीतीश कुमार का PM मोदी पर करारा तंज, कहा- कोई काम नहीं हो रहा, केवल प्रचार हो रहा है

Nitish Kumar Attacks on PM Modi: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करारा तंज कसा है। पटना में मीडिया से बात करते हुए बिहार सीएम ने पीएम मोदी के बारे में कहा कि कोई काम नहीं हो रहा सिर्फ प्रचार हो रहा है।
 

नई दिल्लीMar 29, 2023 / 05:06 pm

Prabhanshu Ranjan

nitish_on_pm_modi.jpg

Bihar CM Nitish Kumar Attacks on PM Modi says No work is being done only advertising is done

Nitish Kumar Attacks on PM Modi: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करारा तंज कसा। पटना में मीडिया से बात करते हुए बिहार सीएम ने पीएम मोदी के बारे में कहा कि कोई काम नहीं हो रहा सिर्फ प्रचार हो रहा है। पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से प्रधानमंत्री के विपक्षी एकता पर निशाना साधने वाले बयान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि वे क्या बोलते हैं और क्या नहीं बोलते हैं, यह उनकी आदत है। नीतीश कुमार ने आगे कहा कि आजकल जो बोलते हैं, उसका कोई मतलब है। उन्होंने कहा कि हमलोग जनहित में काम करते हैं। आजकल तो केवल प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है।

पीएम मोदी पर नीतीश का सख्त लहजा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है। उन्होंने साफ लहजे में यह भी कहा कि पहले की कोई चर्चा नहीं हो रही है, केवल लोग अपनी ही तारीफ कर रहे हैं।


सब लोग अपनी तारीफ करने में लगे हैंः नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि सब लोग अपने ही तारीफ करने में लगे हुए हैं। पहले जो इतना काम हुआ है, हमलोग उनकी तारीफ करते हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चर्चा करते हुए कहा कि हमलोग तो उनके कामों की तारीफ करते हैं, उस समय कितना बढ़िया था। वो हिंदू, मुस्लिम सब के पक्ष में एकसाथ रहते थे। हमलोग भी उनके साथ थे।

https://twitter.com/ANI/status/1641024788989636610?ref_src=twsrc%5Etfw

जनता मालिक है, वहीं फैसला करेगीः नीतीश कुमार


पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री से भाजपा के नए अध्यक्ष सम्राट चौधरी के मुख्यमंत्री आवास पहुंचने के लगाए गए बैनर के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि कौन क्या-क्या बोलता है, उसका कोई वैल्यु है क्या। उसका कोई कमेंट करके हम वैल्यु देंगे। हम यहां काम करते हैं। जनता मालिक है, जनता फैसला करेगी।

यह भी पढ़ें – ‘हमलोग एक साथ आ गए इसलिए यह सब हो रहा है…. तेजस्वी के CBI समन पर बोले नीतीश

Home / National News / बिहार CM नीतीश कुमार का PM मोदी पर करारा तंज, कहा- कोई काम नहीं हो रहा, केवल प्रचार हो रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो