scriptCrime News: बेटे पर हैवानियत सवार, मां को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीट-पीटकर ले ली जान | Bihar Crime news son murdered his mother brutally beaten by stone | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime News: बेटे पर हैवानियत सवार, मां को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीट-पीटकर ले ली जान

Bihar Crime News: मृतका के छोटे बेटे अनुभव कुमार ने बताया है कि बड़े भाई आनंद कुमार बेवजह मां को पकड़ लिया। रूम में ले गए और कमरा बंद कर ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। उसने बताया कि अगर मां के साथ मै भी होता तो वह मेरी भी इसी तरह हत्या कर देता।

नई दिल्लीJun 21, 2024 / 01:16 pm

Akash Sharma

Crime news
Begusarai News: बिहार बेगूसराय में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि महिला के अपने बेटे ने ही की है। कलयुगी बेटे ने अपनी मां को ईंट-पत्थर से कूचकर मार डाला। भयानक हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस ने स्थानीय लोगाों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृत महिला की पहचान पचमा वार्ड नंबर 17 के रहने वाले बम बम सिंह की 45 वर्षीय पत्नी नूतन देवी के रूप में की गई है।

पूजा करने के मंदिर जा रही थी नूतन देवी

मृतका के परिजनों ने बताया है कि आज जब नूतन देवी घर से पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। इसी बीच आनंद कुमार ने उसे पकड़ लिया और कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने बताया है कि रूम में बंद करके ही बुरी तरीके से ईट पत्थर से सिर कुचल कर मार डाला। आसपास के लोग महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो देखा नूतन देवी मृत पड़ी हुई थी। वहीं वारदात के बाद आनंद कुमार ने भगाने का प्रयास किया। लोगों ने उसे  पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रूम में बंद कर ईंट-पत्थर से पीट कर दी हत्या 

मृत महिला के छोटे पुत्र अनुभव कुमार ने बताया है कि बड़े भाई आनंद कुमार बेवजह मां को पकड़ लिया। इसके बाद रूम में बंद कर ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। उसने बताया कि अगर मां के साथ हम भी रहते तो मुझे भी इसी तरह हत्या कर देता। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाना पुलिस को दी। पुलिस आरोपी पुत्र से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ National News / Crime News: बेटे पर हैवानियत सवार, मां को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीट-पीटकर ले ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो