scriptBihar: बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और अन्य राज्यों में जाता है : राहुल गांधी | Bihar Jan Vishwas Rally rahul gandhi attack on pm modi with tejasvi ya | Patrika News

Bihar: बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और अन्य राज्यों में जाता है : राहुल गांधी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2024 08:44:39 pm

Submitted by:

Anish Shekhar

Bihar Jan Vishwas Rally: पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और अन्य राज्यों में जाता है।

rahul_gandh.jpg

Bihar Jan Vishwas Rally rahul gandhi attack on pm modi with tejasvi ya

Bihar Jan Vishwas Rally: बिहार में इंडिया गठबंधन की सीटों के ऐलान से पहले आरजेडी की महारैली में विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे एकजुट हुए। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसते नजर आए। राहुल ने यहां तक कह दिया कि बदलाव का तूफान बिहार से शुरू होता है और अन्य राज्यों में जाता है।

पटना के गांधी मैदान में आयोजित महागठबंधन की जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब भी देश में बदलाव आता है तो बिहार में तूफान शुरू होता है और यही तूफान अन्य राज्यों में जाता है। राहुल ने बिहार को सियासत का केंद्र बताते हुए कहा कि आज देश में विचारधारा की लड़ाई है। एकतरफ नफरत, हिंसा, अहंकार तो दूसरी ओर मोहब्बत, भाईचारा और एक दूसरे की इज्जत है। हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले पब्लिक सेक्टर होता था जिसमे गरीबों को नौकरी मिलती थी। सेना में अग्निवीरों का जिक्र करते हुए कहा कि सेना में अब दो तरह के शहीद होंगे। एक शहीद को इज्जत मिलेगी, तो दूसरा शहीद अग्निवीर होंगा, जिसे शहीद का दर्जा तक नहीं दिया जाएगा।

इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राजद सुप्रीमो लालू यादव, सीपीआईएम महासचिव सीताराम येचुरी और सीपीआई चीफ डी राजा भी मंच पर मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो