scriptShocking! एयर इंडिया के खाने में निकला ब्लेड, कटते-कटते बची जीभ, एयरलाइन ने स्वीकार की गलती | Blade found in Air India food tongue narrowly escaped being cut | Patrika News
राष्ट्रीय

Shocking! एयर इंडिया के खाने में निकला ब्लेड, कटते-कटते बची जीभ, एयरलाइन ने स्वीकार की गलती

एयर इंडिया की बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को की फ्लाइट में पत्रकार मैथर्स पॉल के खाने में ब्लेड निकला, जिससे उनको नुकसान पहुंच सकता था, हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 04:29 pm

Anish Shekhar

Air India: एयर इंडिया के एक यात्री ने दावा किया कि उसे बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जाते समय उड़ान के दौरान खाने में धातु का ब्लेड मिला। पत्रकार मैथर्स पॉल ने पिछले सप्ताह एयर इंडिया AI 175 फ्लाइट में अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया। अपने पोस्ट में, पॉल ने कहा कि वह भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट का आनंद ले रहे थे, तभी उन्हें अपने मुंह में धातु का एक टुकड़ा महसूस हुआ। इसे देखने पर उन्हें एहसास हुआ कि यह धातु का ब्लेड था।
पॉल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि”एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह काट सकता है। भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट में एक धातु का टुकड़ा छिपा हुआ था जो ब्लेड जैसा दिख रहा था। मुझे कुछ सेकंड तक खाने को चबाने के बाद ही इसका अहसास हुआ। शुक्र है कि कोई नुकसान नहीं हुआ। बेशक, इसका दोष पूरी तरह से एयर इंडिया की खानपान सेवा पर है। उन्होंने खाने के बगल में धातु के ब्लेड को दिखाते हुए कटोरे की एक तस्वीर साझा की।
पॉल ने इस गलती के गंभीर परिणामों पर प्रकाश डालते हुए आश्चर्य व्यक्त किया कि यदि भोजन किसी बच्चे को परोसा जाता तो क्या होता। उन्होंने कहा, “क्या होता यदि भोजन में धातु का टुकड़ा किसी बच्चे को परोसा जाता? पहली तस्वीर में वह धातु का टुकड़ा दिखाया गया है जिसे मैंने थूक दिया था और दूसरी तस्वीर में वह भोजन दिखाया गया है, जिसने मेरे जीवन में धातु का टुकड़ा डाला था।”
घटना के जवाब में, एयर इंडिया ने यात्री से संपर्क किया और उसे एकतरफा बिजनेस क्लास टिकट की पेशकश की, जो एक वर्ष तक के लिए किसी भी एयर इंडिया उड़ान पर भुनाने योग्य है। हालांकि, पॉल ने कथित तौर पर इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और इसे ‘रिश्वत’ करार दिया।

Hindi News/ National News / Shocking! एयर इंडिया के खाने में निकला ब्लेड, कटते-कटते बची जीभ, एयरलाइन ने स्वीकार की गलती

ट्रेंडिंग वीडियो