scriptBullet Battle In Bihar :अंसारी के सीने में 100 मीटर से दाग दी गोली, मस्जिद वाली गली में तड़प-तड़प कर हुई मौत | Bullet Battle: Ansari was shot in the chest from a distance of 100 meters, he died in agony in the street of the mosque | Patrika News
राष्ट्रीय

Bullet Battle In Bihar :अंसारी के सीने में 100 मीटर से दाग दी गोली, मस्जिद वाली गली में तड़प-तड़प कर हुई मौत

Bullet Battle In Bihar : बिहार में अपराधियों ने देर रात गोली दागकर एक बुजुर्ग की सरे राह हत्या कर दी। बिहार पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और मामले की जांच जारी है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 11:49 am

Anand Mani Tripathi

बिहार के गया में बैखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के न्यू पहाड़तल्ली की बताई जा रही है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। मृतक बुजुर्ग की पहचान सलाउद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि चार दिन पहले एक समुदाय के एक युवक का मोबाइल लूट लिया गया था। जिसको लेकर लोगों ने संदेह के आधार पर चार युवकों की पिटाई कर दी थी। इसके बाद से ही इलाके में तनाव पैदा हो गया था। गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बुधवार शाम लगभग सात बजे तीन दर्जन से ज्यादा लड़के राम नगर रोड नंबर 1, मस्जिद वाली गली पहुंचे। यहां पर उन्होंने पथराव के साथ फायरिंग शुरू कर दी।
इस क्रम में दो लोगों को गोली लगी। जिसमें गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। वहीं, दूसरे का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई जुटी है और जांच जारी है।

Hindi News/ National News / Bullet Battle In Bihar :अंसारी के सीने में 100 मीटर से दाग दी गोली, मस्जिद वाली गली में तड़प-तड़प कर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो