scriptDelhi Crime: दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या | Delhi crime news a young boy beaten to death during cricket match | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Crime: दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

Delhi Crime: दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई झगड़े में बीच-बचाव करने गए युवक की बैट से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 11:11 am

Akash Sharma

Delhi crime
Delhi Crime: क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाड़ियों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर शनिवार को एक 21 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि शनिवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में एक क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाड़ियों के बीच हुई लड़ाई में हस्तक्षेप करने की कोशिश करने पर 21 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

क्या कहते हैें पुलिस अधिकारी

पुलिस ने कहा कि आंतरिक चोटों के कारण विशाल कुमार की मौत हो गई, हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, विशाल के परिवार में उनकी पत्नी और एक साल का बेटा है, वह दिल्ली के प्रताप नगर इलाके में रहने वाले हैं। उसका छोटा भाई और बहन पढ़ाई कर रहे हैं।

क्या हैे मामला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विशाल सदर बाजार में एक सौंदर्य प्रसाधन फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस ने कहा कि उसका छोटा भाई कुणाल उनके घर के पास क्रिकेट खेलने गया था, इसके बाद कुणाल और अन्य लोगों के बीच हाथापाई हुई। कुणाल ने अपने भाई को बुलाया,जब वह मैदान पर पहुंचे, तो आरोपियों ने विशाल को कथित तौर पर क्रिकेट बैट से पीटा। विशाल को अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ National News / Delhi Crime: दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो