scriptमोदी के चपरासी की तरह व्यवहार कर रहा है चुनाव आयोग, सत्ता में आए तो लेंगे एक्शन, कांग्रेस नेता का विवादित बयान | Election Commission is behaving like Modi's peon, will take action if they come to power, controversial statement of Congress leader | Patrika News
राष्ट्रीय

मोदी के चपरासी की तरह व्यवहार कर रहा है चुनाव आयोग, सत्ता में आए तो लेंगे एक्शन, कांग्रेस नेता का विवादित बयान

Chennai: पूर्व केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री और कांग्रेस विधायक ईवीकेएस एलंगोवन ने गुरुवार को चेन्नई में मीडिया से बात करते हुए चुनाव आयोग को प्रधानमंत्री मोदी का चपरासी बताया है।

चेन्नईMay 23, 2024 / 04:30 pm

Prashant Tiwari

चुनाव आयोग मोदी के चपरासी की तरह व्यवहार कर रहा है। हम जब सत्ता में आएंगे तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे। जी हां, ये बात कही है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने। लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब राजनैतिक पार्टियों से ऊपर उठकर संवैधिनक संस्थानों पर आ गया है। इसी कड़ी में तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कांग्रेस नेता ने चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दे दिया।
मोदी के चपरासी की तरह व्यावहार कर रहा है चुनाव आयोग
पूर्व केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री और कांग्रेस विधायक ईवीकेएस एलंगोवन ने गुरुवार को चेन्नई में मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दे दिया। उन्होंने चुनाव आयोग को प्रधानमंत्री मोदी का चपरासी तक बता दिया। बता दें कि एलंगोवन आज चेन्नई में कांग्रेस ऑफिस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान किसी पत्रकार ने उनसे चुनाव आयोग की भूमिका को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग मोदी के ऑफिस बॉय की तरह व्यवहार कर रहा है और वे बहुत पक्षपातपूर्ण हैं। जब हम सत्ता में आएंगे तो जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।”
मनमोहन सरकार में रह चुके हैं मंत्री

बता दें कि एलंगोवन मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए की पहली सरकार में कपड़ा मंत्रालय में राज्य मंत्री का पद संभाल चुके हैं। वहीं, सोनिया गांधी ने बतौर कांग्रेस अध्यक्ष एलंगोवन को 2014 में तमिलनाडु कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया था। फिलहाल वह तमिलनाडु विधानसभा में विधायक हैं और सूबे की राजनीति में सक्रिय हैं।

Hindi News/ National News / मोदी के चपरासी की तरह व्यवहार कर रहा है चुनाव आयोग, सत्ता में आए तो लेंगे एक्शन, कांग्रेस नेता का विवादित बयान

ट्रेंडिंग वीडियो