scriptपुणे पोर्श केस में नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत | Father of minor accused in Pune Porsche case gets bail | Patrika News
राष्ट्रीय

पुणे पोर्श केस में नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत

Porsche Car Accident: पुणे के चर्चित पोर्श केस में नाबालिक आरोपी के पिता को पुणे सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है।

पुणेJun 21, 2024 / 08:44 pm

Prashant Tiwari

पुणे के चर्चित पोर्श केस में नाबालिक आरोपी के पिता को पुणे सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि जमानत पर कोर्ट ने 10 दिन पहले बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था, जिसके बाद आज कोर्ट ने उनकी जमानत मंजूर कर ली है। यह फैसला 10 दिनों की लंबी बहस के बाद आया है, जिसमें अभियोजन पक्ष ने जमानत का विरोध किया था। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह जमानत केवल एक मामले में है, और नाबालिग आरोपी और उसके पिता पर अभी भी कई अन्य आरोप हैं। यह मामला अभी भी कानूनी प्रक्रिया में है और जल्द ही इसकी सुनवाई फिर से शुरू होने की उम्मीद है।
Father of minor accused gets bail in Pune Porsche case
पुणे पोर्शे कार हादसे में 2 इंजीनियरों की हुई थी मौत

महाराष्ट्र के पुणे में पिछले महीने 19 मई को तेज रफ्तार पोर्शे कार ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो इंजीनियरों की जान चली गई थी। आईटी इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा पुणे में काम करते थे। एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी, उसके बाद उनकी मौत हो गई थी। बताया गया था कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ पब में शराब की थी और उसके बाद सड़क पर अपनी कार दौड़ा रहा था, इसी दौरान दो इंजीनियर कार की चपेट में आ गए थे।

Hindi News/ National News / पुणे पोर्श केस में नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत

ट्रेंडिंग वीडियो