scriptसड़क पर सुखा रहा था मक्का…कार में सवार होकर आ गई मौत | He was drying corn on the road…died in a car accident | Patrika News
राष्ट्रीय

सड़क पर सुखा रहा था मक्का…कार में सवार होकर आ गई मौत

दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के निकट मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया।

किशनगंजJun 23, 2024 / 09:43 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार में किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र में रविवार को कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गुना चौरासी टोला समेसर निवासी आजाद आलम मक्का के डंठल को सड़क किनारे सुखा रहा था। इस दौरान राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 327 ई पर बागी चौक एक्सचेंज के समीप तभी रफ्तार कार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के निकट मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया है। कार पर तीन लोग सवार थे, जिन्हें पुलिस पूछताछ के लिये थाने लेकर आयी है।

Hindi News/ National News / सड़क पर सुखा रहा था मक्का…कार में सवार होकर आ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो