scriptHorrific Accident: हाइवे पर ऐसे टकराई कार की तीन युवकों के उड़ गए चिथडें, मच गई चीख पुकार | Horrific Accident: A car collided on the highway in such a way that three youths were blown to pieces, there was screaming and shouting | Patrika News
राष्ट्रीय

Horrific Accident: हाइवे पर ऐसे टकराई कार की तीन युवकों के उड़ गए चिथडें, मच गई चीख पुकार

Horrific Accident : बिहार के भागलपुर में एक भयानक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। यह तीनों पूर्णिया से आ रहे थे।

पटनाMay 10, 2024 / 11:21 am

Anand Mani Tripathi

Horrific Accident :बिहार भागलपुर के रंगरा थाना क्षेत्र में भवानीपुर गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर आज सुबह हाईवा और कार के बीच हुई सीधी टक्कर में तीन युवकों को मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि पूर्णिया से आ रही कार की भवानीपुर गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार एक हाईवा से आमने सामने की टक्कर हो गई। वाहनों की रफ्तार इतनी अधिक थी कि टकराने के बाद कार की छत उड़ गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चालक हाईवा लेकर फरार हो गया।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान नवगछिया निवासी कैपिस्टन यादव (32) और सनोज यादव (30) तथा खगड़िया के प्रभाकर यादव (28) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि तीनों मित्र पूर्णिया में ढाबा चलाते थे।

Hindi News/ National News / Horrific Accident: हाइवे पर ऐसे टकराई कार की तीन युवकों के उड़ गए चिथडें, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो