scriptतीसरी बार PM बने मोदी तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद अरविंद केजरीवाल के करीबी ने किया ऐलान  | If Modi becomes PM third time I will shave my head aap leader somnath bharti announced after exit poll | Patrika News
राष्ट्रीय

तीसरी बार PM बने मोदी तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद अरविंद केजरीवाल के करीबी ने किया ऐलान 

AAP: एग्जिट पोल आने के बाद आप नेता सोमनाथ भारती ने बड़ा ऐलान किया है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 03:56 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव खत्म होते ही लगभग सभी मीडिया चैनलों और विभिन्न सर्वे एजेंसियों ने अपने-अपने एग्जिट पोल लोगों के सामने पेश कर दिया। एग्जिट पोल ने जहां एक बार फिर से देश में मोदी सरकार के आने का संकेत दिया है तो वहीं, विपक्ष को 200 सीटों के भीतर समेट दिया है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे और फिलहाल नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने दावा किया कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 
तीसरी बार PM बने मोदी तो मुंडवा लूंगा सिर- भारती
एग्जिट पोल आने के बाद आप नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार देर रात एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरी बात याद रखना! यदि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। 4 जून को चुनाव नतीजों के बाद एग्जिट पोल के सारे आंकड़े गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। दिल्ली की सभी सात सीटें इंडिया गठबंधन को मिलेंगी।’ इसके साथ ही सोमनाथ भारती ने यह भी आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी के डर से एग्जिट पोल उनको हारते हुए नहीं दिखा सकते हैं। हम सभी को 4 जून को आने वाले नतीजों का इंतजार करना चाहिए।
क्लीन स्वीप कर सकती है बीजेपी-सर्वे

वहीं, अभी तक आए विभिन्न सर्वे एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबि दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा क्लीन स्वीप कर सकती है। इंडिया टीवी-सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार, दिल्ली में भाजपा को छह से सात सीटें मिलने की संभावना है। यही नहीं चांदनी चौक में कांग्रेस के जेपी अग्रवाल भाजपा के प्रवीण खंडेलवाल को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। रिपब्लिक भारत-मैट्रिज एग्जिट पोल के अनुसार, एनडीए तीसरी बार सभी सात सीटें जीत सकती है। हालांकि दो सीटों पर उसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

Hindi News/ National News / तीसरी बार PM बने मोदी तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद अरविंद केजरीवाल के करीबी ने किया ऐलान 

ट्रेंडिंग वीडियो