scriptमणिपुर के हिंगोरानी में सेना ने 4 आतंकियों को किया ढेर, आपरेशन जारी | indian army and assam rifles killed 4 terrorists in manipur | Patrika News

मणिपुर के हिंगोरानी में सेना ने 4 आतंकियों को किया ढेर, आपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2021 10:22:56 pm

Submitted by:

Nitin Singh

भारतीय सेना ने मणिपुर के हिंगोरानी में एक अभियान के तहत 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मणिपुर रक्षा मंत्रालय की ओर से यह जानकारी दी गई है।

indian army and assam rifles killed 4 terrorists in manipur

indian army and assam rifles killed 4 terrorists in manipur

नई दिल्ली। मणिपुर के हिंगोरानी में भारतीय सेना ने एक आपरेशन में 4 आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक हिंगोरानी में एक संयुक्त अभियान के दौरान असम राइफल्स और भारतीय सेना की 3 कोर सहित सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। मणिपुर में रक्षा मंत्रालय के पीआरओ ने इस संबंध में जानकारी दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1447184965590872069?ref_src=twsrc%5Etfw
इलाके में अलर्ट जारी
रक्षा मंत्रालय द्वारा बताया कि यह आपरेशन कल शुरू किया गया था और आज सुबह दोनों ओर से फायरिंग की गई। यह आपरेशन अभी भी जारी है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी कुकी समूह के थे। रक्षा मंत्रालय का कहना है कि अभी कुछ आतंकी आस-पास के इलाकों में छिपे हुए हैं। इसके लिए टीम सर्च आपरेशन चला रही है, इस आपरेशन में और आतंकी मारे जा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक आपरेशन के चलते आस पास के कस्बों में अलर्ट जारी कर दिया गया। साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
यह भी पढ़ें

एलएसी पर तनाव को लेकर साढ़े आठ घंटे चली भारत और चीन की 13वें दौर की बैठक

बता दें कि बीते कुछ दिनों से राज्य में सेना आतंकवादी समूह कुकी पर नकेल कस रही है। पिछले हफ्ते ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कुकी उग्रवादी समूह यूकेएलएफ के एक स्वयंभू अध्यक्ष लुंखोसन हाओकिप को गिरफ्तार किया था। उस पर हथियारों की तस्करी और देश के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप था।

ट्रेंडिंग वीडियो