script JK: जम्मू कश्मीर में ढाई किलो आईईडी बरामद, दुलहस्ती पावर स्टेशन था निशाना | Jammu and Kashmir 2.5 kg IED recovered in Kishtwar Dulhasti power station was the target | Patrika News

JK: जम्मू कश्मीर में ढाई किलो आईईडी बरामद, दुलहस्ती पावर स्टेशन था निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2023 10:34:19 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

जम्मू कश्मीर में एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम कर दी गई है। भारतीय सेना की 26 राष्ट्रीय राइफल ने जम्मू कश्मीर की दुलहस्ती पनबिजली घर के पास ढाई किलो आईईडी बरामद किया है।

jammu_and_kashmir_ied_recovered_in_kishtwar_dulhasti_power_station_was_the_target.png

जम्मू कश्मीर में एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम कर दी गई है। भारतीय सेना की 26 राष्ट्रीय राइफल ने जम्मू कश्मीर की दुलहस्ती पनबिजली घर के पास ढाई किलो आईईडी बरामद किया है। किश्तवाड़ जिले में आने वाला यह पन बिजलीघर बड़ी बिजली इकाई में से एक है। फिलहाल जम्मू कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और बम निरोधक दस्ता इस विस्फोटक को निपटाने में लगा हुआ है। इस पूर इलाके को घेर लिया गया है। तलाशी और जांच जारी है।

17 नवंबर को छह आतंकी ढेर
भारतीय सैन्य बल लगातार आतंकियों को 72 हूरों के पास भेज रहे है और आतंक की हर साजिश का नाकाम कर रहे हैं। 16 से 17 नवंबर तक चली कुलगाम मुठभेड़ में भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के पांच आतंकी मार गिराए। वहीं 17 नवंबर को ही राजौरी में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी और मारा गया। 14 नवंबर को उरी नियंत्रण रेखा पर भी भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी आतंकी मार गिराए।

ट्रेंडिंग वीडियो