scriptपुलवामा: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों के जखीरे के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार | Jammu and Kashmir: 3 suspects arrested in Pulwama, huge number of weapons recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

पुलवामा: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों के जखीरे के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

विशिष्ट खुफिया सूचनाओं के आधार पर, 25 दिसंबर 23 को पुलवामा के पंजू और गमीराज में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घेरा और खोज अभियान (सीएएसओ) शुरू किया गया था।

नई दिल्लीDec 26, 2023 / 09:37 am

Shaitan Prajapat

jammu_kashmir09.jpg

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों हुए पुंछ आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलवामा में तीन संदिग्ध गिरफ्तार लिया है। उनके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद किया गया है। पुलिस और सेना संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि आतंकवादियों ने 21 दिसंबर को पुंछ में सेना के दो वाहनों को निशाना बनाया था। इस हमले में 4 जवान शहीद और तीन अन्य घायल हुए थे। इतना ही नहीं आतंकी जवानों के हथियार भी लूट ले गए थे।

https://twitter.com/ANI/status/1739490924697399541?ref_src=twsrc%5Etfw


हथियारों का जखीरा बरामद

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का पुलवामा के पांजू और गमीराज में संयुक्त घेरा और तलाश अभियान चलाया गया। इस दौरान जवानों ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया। उनके पास के 02xपिस्तौल और युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए।

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान

भारतीय सेना चिनार कोर ने मंगलवार को बताया कि विशिष्ट खुफिया सूचनाओं के आधार पर, 25 दिसंबर 2023 को पुलवामा के पंजू और गमीराज में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घेरा और खोज अभियान (सीएएसओ) शुरू किया गया था। तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया है और उनके पास दो पिस्तौलें और अन्य युद्ध जैसे भंडार मिले है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त पूछताछ जारी है।

5 दिन में 3 घटनाओं से दहलाई घाटी

आपको बता दें कि भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीमापार से मौत का सामान भेज रहा है। बीते कुछ दिनों पाक ने राजौरी से लेकर बारामूला तक घाटी में दहशत फैला रखी है। पाकिस्तान में पांच दिनों में 3 नापाक साजिश का अंजाम दिया। आर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में विकास तेजी से हो रहा है। घाटी में अमन पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा है।

Home / National News / पुलवामा: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों के जखीरे के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो