scriptJammu Kashmir: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद बोले- आतंकियों ने बदली रणनीति, इन्हें पकड़कर समझना होगा तरीका | Jammu Kashmir Ghulam Nabi Azad says Militants-Adopted Different tactics to killing people | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद बोले- आतंकियों ने बदली रणनीति, इन्हें पकड़कर समझना होगा तरीका

Jammu Kashmir कश्मीर के मौजूदा हालात पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पुलिस और एजेंसियों को समझना होगा कि लोगों की हत्याएं किस तरीके से की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है, ऐसे में इनके काम के तरीके को समझना बहुत जरूरी है

नई दिल्लीOct 20, 2021 / 04:52 pm

धीरज शर्मा

Jammu Kashmir
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) लगातार बढ़ रही आतंकी घटनाओं को लेकर सियासत भी गर्मा गई है। अब घाटी में आतंकियों की हरकत को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान सामने आया है।
कश्मीर के मौजूदा हालात पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पुलिस और एजेंसियों को समझना होगा कि लोगों की हत्याएं किस तरीके से की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है, ऐसे में इनके काम के तरीके को समझना बहुत जरूरी है।
यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: शोपियां एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, मजदूरों की हत्या में थे शामिल

https://twitter.com/ANI/status/1450760190542843908?ref_src=twsrc%5Etfw
जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया है। टारगेट किलिंग हो या फिर सेना के जवानों पर हमले आतंकी संगठनों के काम का तरीका बदला है।
आईएसआईएस की सरपरस्ती में नए आतंकी संगठन इन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घाटी में आतंकियों की इस बदली रणनीति को लेकर ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का बयान सामने आया है।
आजाद ने कहा कि पिछले 30 वर्षों के दौरान आतंकियों ने आतंकवाद फैलाने और लोगों को मारने के लिए अलग रणनीति अपनाई है।

उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस व अन्य एजेंसियां इसे नहीं समझती, इस पर काबू पाना मुश्किल होगा। एक-दो आतंकियों को पकड़कर इनके तरीके को समझना होगा।
यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: महाजन, खत्री व सिखों को मिला कृषि भूमि खरीदने-बेचने का अधिकार, जानिए कितने लाख लोगों को होगा फायदा

बिना देरी किया जाना चाहिए ये काम
आजाद ने कहा कि इन आतंकियों को पकड़ना होगा ताकि सुरक्षाबलों को कोई समाधान मिल सके। ये जितना जल्दी हो उतना जल्दी किया जाना चाहिए।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आम नागरिकों की हत्या हुई है। खास तौर पर बाहर से कश्मीर में काम करने आए लोगों को निशाना बनाया गया है। दहशत के चलते अब ऐसे लोग कश्मीर छोड़कर जा रहे हैं।

Home / National News / Jammu Kashmir: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद बोले- आतंकियों ने बदली रणनीति, इन्हें पकड़कर समझना होगा तरीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो