scriptजन गण मन यात्रा : गुलाब कोठारी आज से असम व पश्चिम बंगाल के प्रवास पर, चुनावी समीकरण पर करेंगे चर्चा | Jana Gana Mana Yatra: Gulab Kothari on tour to Assam and West Bengal from today | Patrika News

जन गण मन यात्रा : गुलाब कोठारी आज से असम व पश्चिम बंगाल के प्रवास पर, चुनावी समीकरण पर करेंगे चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2024 11:31:04 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Jana Gana Mana Yatra : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन गण मन यात्रा के तहत आज गुवाहाटी पहुंचेंगे।

gulab_kothari_000.jpg

Jana Gana Mana Yatra : पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन गण मन यात्रा के तहत बुधवार को गुवाहाटी पहुंचेंगे। वे वहां असम के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों व सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों के साथ आम जनता से भी चुनावी परिदृश्य पर चर्चा करेंगे। गुवाहाटी के बाद वे कोलकाता जाएंगे। जन गण मन यात्रा के पहले चरण में कोठारी ने तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु व कर्नाटक का प्रवास किया था। अपनी इस यात्रा के दौरान उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से चर्चा की। गुवाहाटी में चार अप्रेल तक प्रवास के बाद कोठारी पांच अप्रेल को कोलकाता पहुंचेंगे।


देश-प्रदेश के समीकरण पर की चर्चा

पत्रिका समूह के प्रधान सम्पादक गुलाब कोठारी ने बीते शनिवार को कांग्रेस और भाजपा नेताओं से देश-प्रदेश में बह रही राजनीतिक बयार और बनते-बिगड़ते समीकरण पर चर्चा की। जन गण मन यात्रा के तहत चेन्नई दौरे के दूसरे दिन गुलाब कोठारी हिंदुस्तान चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के पदाधिकारियों, राजनेताओं और प्रवासी समुदाय के प्रतिनिधियों से मिले।

नई पीढ़ी में संस्कारों पर दिया जोर

चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के सदस्यों को कोठारी ने पत्रकारिता के मूल्यों और सटीकता के बारे में बताया और नई पीढ़ी में संस्कारों पर जोर दिया। भाजपा के सेंट्रल चेन्नई के प्रत्याशी विनोज पी सेल्वम से गुलाब कोठारी ने तमिलनाडु में पार्टी के वोट प्रतिशत और संभावित सीटों के बारे में पूछा। सेल्वम का दावा था कि पार्टी का वोट प्रतिशत 20 फ़ीसदी तक बढ़ जाएगा।

यह भी पढ़ें

जन गण मन यात्रा : हिंदी और केंद्र से रिश्‍तों पर नेताओं का टटोला मन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा



ट्रेंडिंग वीडियो