script Jammu and Kashmir: कुलगाम में पांच आतंकी ढेर, गोला बारूद भी बरामद,फाइनल स्टेज में ऑपरेशन | Jk indian army killed five let terrorist in kulgam encounter firing going on for 22 hours | Patrika News

Jammu and Kashmir: कुलगाम में पांच आतंकी ढेर, गोला बारूद भी बरामद,फाइनल स्टेज में ऑपरेशन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2023 03:17:42 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

कुलगाम में बीते 22 घंटों से चल रही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेंड में सेना के जवानों ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन अपने अंतिम चरण में है।

Kulgam encounter

भारतीय सशस्त्र बलों ने कुलगाम मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया है। तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। कुलगाम डीएच पोरा के सामनों गांव में करीब 22 घंटे से आतंकियों से मुठभेड़ जारी है।

सुरक्षा बलों ने उस घर में ब्लास्ट कर दिया है। जिसमें आतंकी पिछले 22 घंटों से छिपे हुए थे। ब्लास्ट के कारण घर में आग लग गई है। गुप्त सूचना के आधार पर भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस की कार्रवाई में कुल पांच आतंकियों के घेरे होने की संभावना थी। पुलिस ने कहा कि ऑपरेशन अपने अंतिम चरण में है और मारे गए आतंकवादी की पहचान की जा रही है।


जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ कुलगाम जिले के डीएच पोरा इलाके के समनो में गुरुवार दोपहर से शुरू है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "दिन 2: कुलगाम पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया। आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। ऑपरेशन अंतिम चरण में है; इलाके को साफ किया जा रहा है।"

ट्रेंडिंग वीडियो