scriptKangana Ranaut will fight Lok Sabha elections 2024 on BJP ticket, father confirmed | 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! पिता ने किया खुलासा, टिकट को लेकर कही ये बात | Patrika News

2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! पिता ने किया खुलासा, टिकट को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2023 12:47:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है।अभिनेत्री के पिता अमरदीप ने स्पष्ट किया है कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी।

kangana_ranaut_meets__bjp_chief_jp_nadda0.jpg

Kangana Ranaut To Contest Lok Sabha Elections 2024 : अगले कुछ महीनों में लोकसभा चुनाव 2024 होने वाले है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस सहित सभी पार्टियों अपने तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। पिछले काफी समय से खबरे आ रही थी कि बॉलीवुड की क्वीन राजनीति के क्षेत्र में आना चाहती है। इस पर अभिनेत्री के पिता अमरदीप रनौत ने बड़ा खुलासा किया है। कंगना के पिता ने उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की बात की पुष्टि की है। सीट को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी तय करेगी कि कंगना कहां से चुनाव लड़वाना है।


इस सीट से लड़ सकती है चुनाव

अभिनेत्री कंगना के पिता अमरदीप का कहना है कि यदि भाजपा उनकी बेटी को टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। अब कयास लगाए जा रहे है कि बीेजेपी कंगना को लोकसभा चुनाव में हिमाचल, महाराष्ट्र या उत्तर प्रदेश से मैदान में उतार सकती है। यदि पार्टी उन्हें हिमाचल से चुनाव लड़ाने का फैसला करती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र उनकी कर्मभूमि हो सकता है।

यह भी पढ़ें

Video: राम मंदिर थीम पर 5000 अमरीकन हीरों से बनाया अनोखा हार, 40 कारीगरों ने 35 दिन में किया तैयार




यह भी पढ़ें

गोवा कैसे हुआ था आजाद, भारतीय सेना ने ऐसे छुड़ाए थे पुर्तगालियों के पसीने, आजादी के 14 साल बाद तक बना रहा गुलाम



दो दिन पहले जेपी नड्डा से की मुलाकात

आपको बता दें कि कंगना ने दो दिन पहले कुल्लू में अपने घर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। दोनों के हुई चर्चा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मुलाकात के बाद से अभिनेत्री के चुनाव लड़ने की चर्चाए तेज हो गई थी। इसके बाद अब उनके पिता ने स्पष्ट कर दिया है कि कंगना चुनाव लड़ने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो