scriptKathua Encounter Video : कठुआ में मारा गया दूसरा पाकिस्तानी आतंकी,भीषण गोलीबारी के बीच मुठभेड़ जारी | Kathua Encounter Video: Second Pakistani terrorist killed in Kathua | Patrika News
राष्ट्रीय

Kathua Encounter Video : कठुआ में मारा गया दूसरा पाकिस्तानी आतंकी,भीषण गोलीबारी के बीच मुठभेड़ जारी

Kathua Encounter : कठुआ में जवान की शहादत के बाद भारतीय सुरक्षा बलों ने दूसरे पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है।

जम्मूJun 12, 2024 / 12:34 pm

Anand Mani Tripathi

Kathua Encounter :जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में चली मुठभेड़ में दूसरा आतंकी भी मार गिराया गया है। तीसरे आतंकी से अभी भी मुठभेड़ जारी है। यह आतंकी कठुआ के हीरानगर सेक्टर के सैदा सुखाल गांव के वैष्णों माता मंदिर के पीछे छीपा हुआ है। आतंकी जहां छिपे हैं वहां घना जंगल है। ऐसे में भारतीय सैन्य बल (Indian Security Forces) इन्हें मार गिराने के लिए ड्रोन की भी मदद ले रहे हैं।
गौरतलब है कि पहले लश्कर ए तैयबा से संबंध रखने वाले इन आतंकियों में से एक पाकिस्तानी आतंकी को भारतीय सेना ने मंगलवार को ही मार गिराया था। इस मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान भी शहीद हो गया है। यह जवान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा कर रहने वाला था। यह सीआरपीएफ जवान परिवार में इकलौता था।
लश्कर ए तैयबा के यह आतंकी कितनी तैयारी के साथ पाकिस्तान से आए हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन आतंकियों ने डीआईजी और एसएसपी की गाड़ियों पर आज गोलियों की बौछार कर दी। गनीमत यह रही कि दोनों ही अधिकारी इस हमले में किसी तरह से बचने में कामयाब रहे। इसके बाद इन्हें मार गिराने का घेरा सख्त हो गया है।

Hindi News/ National News / Kathua Encounter Video : कठुआ में मारा गया दूसरा पाकिस्तानी आतंकी,भीषण गोलीबारी के बीच मुठभेड़ जारी

ट्रेंडिंग वीडियो