scriptकेरल: प्रेमी से 7 साल की बेटी का रेप कराती थी मां, कोेर्ट ने सुनाई 40 साल की सजा | Kerala court give 40 years sentence mother who raped daughter by lover | Patrika News
राष्ट्रीय

केरल: प्रेमी से 7 साल की बेटी का रेप कराती थी मां, कोेर्ट ने सुनाई 40 साल की सजा

Kerala Court: केरल की राजधानी में कोर्ट ने एक महिला को सात वर्षीय बेटी के साथ दुष्‍कर्म के लिए उकसाने के आरोप में 40 साल जेल और जुर्माने की सजा सुनाई है।

Nov 27, 2023 / 08:02 pm

Prashant Tiwari

 Kerala court give 40 years sentence mother who raped daughter by lover

 

केरल की राजधानी में एक विशेष फास्ट ट्रैक अदालत ने सोमवार को एक महिला को अपने प्रेमी को अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ दुष्‍कर्म के लिए उकसाने के आरोप में 40 साल जेल और जुर्माने की सजा सुनाई है। रुंह को कपा देने वाला यह भयावह अपराध मार्च 2018 से सितंबर 2019 के बीच हुआ और लड़की की मां को इसकी पूरी जानकारी थी।

चुप रहने के लिए कहती थी मां

जब लड़की ने अपनी मां से शिकायत की कि उसके साथ गलत काम हो रहा है, तो उसे चुप रहने और किसी को न बताने के लिए कहती थी। जब उस लड़की की 11 वर्षीय सौतेली बहन घर आई, तो उसने उसे बताया कि उसके साथ भी यही अपराध हुआ था।

 

दादी ने दर्ज कराई FIR

बार-बार रेप होने से परेशान होकर दोनों लड़कियां अपनी दादी के घर में रहने लगीं। बातचीत के दौरान दादी को दोनों बहनों की दुर्दशा का पता चला तो उन्‍होंने अपनी पोतियों की मां के प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मुकदमे की सुनवाई शुरू होने पर कथित दुष्‍कर्मी ने आत्महत्या कर ली, इसलिए अदालत ने मां को 40 साल जेल की सजा सुनाई। दोनों लड़कियों को अब राज्य सरकार द्वारा संचालित बाल गृह में रखा गया है।

Hindi News/ National News / केरल: प्रेमी से 7 साल की बेटी का रेप कराती थी मां, कोेर्ट ने सुनाई 40 साल की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो