scriptअपने बच्चे की लालच में नाबालिग लड़की की दी बलि, आरोपी गिरफ्तार, तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस | Kolkata Minor girl sacrificed for greed of her child accused arrested police engaged in search of tantrik | Patrika News
राष्ट्रीय

अपने बच्चे की लालच में नाबालिग लड़की की दी बलि, आरोपी गिरफ्तार, तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस

तांत्रिक के बहकावे में आकर अपने बच्चे की लालच में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की की बलि चढ़ा दी। जिसके बाद पश्चिम बंगाल के कोलकाता में स्थानीय लोग भड़क उठे। बच्ची की मृत्यु को लेकर राज्य सरकार और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे।

नई दिल्लीMar 27, 2023 / 04:46 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kolkata.jpg

अपने बच्चे की लालच में नाबालिग लड़की की दी बलि, आरोपी गिरफ्तार, तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस

तांत्रिक के बहकावे में आकर बच्चे की लालच में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की की बलि चढ़ा दी। सात साल की बच्ची का शव रविवार देर रात दक्षिण कोलकाता के तिलजला स्थित आरोपी के आवास से बरामद किया गया। यह नाबालिग लड़की उसके पड़ोसी की बेटी थी। जूट की बोरी में बंद शव पर उसके सिर समेत कई अंगों पर चोट के निशान थे। नाबालिग ल्ड़की की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम आलोक कुमार है। आरोपी बिहार का रहना वाला है। और कोलकाता में काम करता था। पूछताछ में आरोपी ने एक तांत्रिक के निर्देश पर बच्चे की बलि देने की बात कबूल की है। जिसने कहाकि, तांत्रिक ने बताया था कि, नाबालिग लड़की की बलि देने से उसे एक बच्चा मिलेगा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, तांत्रिक भी बिहार का है। पुलिस की एक टीम सोमवार को उसे गिरफ्तार करने के लिए बिहार रवाना हो गई है। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1640302110011998209?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के सामने आरोपी ने कुबूला अपना कारनामा

आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया था कि, उसकी पत्नी का तीन बार गर्भपात हो चुका है। जिसके बाद उसने तांत्रिक से संपर्क किया। तांत्रिक ने बताया कि, एक उपाय है पर है बहुत कठिन। फिर उसने बताया कि, उसे नाबालिग लड़की की बलि देने होगी तभी उसे बच्चे की प्राप्ति होगी।
रविवार सुबह से लापता थी, देर रात शव मिला

मृतक लड़की के माता.पिता के अनुसार रविवार की सुबह उसे पास के कूड़ेदान में कूड़ा डालने के लिए भेजा गया था। और तभी से वह लापता थी। पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस को संदेह हुआ कि, लड़की या उसके शरीर को बगल के किसी घर में छिपाया गया होगा। इलाके के सभी घरों में तलाशी अभियान चलाया गया और आखिरकार रविवार देर रात आरोपी के घर से शव बरामद किया गया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
स्थानीय जनता नाराज, पुलिस स्टेशन के सामने धरने पर बैठे

स्थानीय लोग इस घटना के संज्ञान में आने के बाद से नाराज हो गए और स्थानीय तिलजला पुलिस स्टेशन के सामने धरने पर बैठ गए हैं। आर आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग की। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।

Home / National News / अपने बच्चे की लालच में नाबालिग लड़की की दी बलि, आरोपी गिरफ्तार, तांत्रिक की तलाश में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो