scriptLok Sabha Elections 2024: वोटिंग से पहले राजद के ऑफिस पर पड़ा छापा, नकद और प्रचार सामग्री बरामद | Lok Sabha Elections 2024: RJD office raided before voting, cash and promotional material recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग से पहले राजद के ऑफिस पर पड़ा छापा, नकद और प्रचार सामग्री बरामद

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में वोटिंग से पहले बुधवार को औरंगाबाद के राजद कार्यालय में चुनाव आयोग के निर्देश पर छापेमारी की गई।

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 03:01 pm

Prashant Tiwari

बिहार के चार लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार का बुधवार को अंतिम दिन है। इसी बीच औरंगाबाद के राजद कार्यालय में चुनाव आयोग के निर्देश पर छापेमारी की गई। कार्यालय से 50 हजार रुपए और प्रचार सामग्री बरामद की गई है।
औरंगाबाद में 19 अप्रैल को है मतदान

दरअसल, औरंगाबाद में भी पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान है। पुलिस के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के फार्म के समीप एक होटल में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यालय पर गुप्त सूचना के आधार पर फ्लाइंग सर्विलांस की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान टीम ने कार्यालय से 50 हजार रुपए और काफी मात्रा में प्रचार सामग्री जब्त किया।
छापेमारी के दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा 

छापेमारी के दौरान नगर थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार सिंह, एसडीपीओ संजय पांडेय सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और इसे एक साजिश करार दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि छापेमारी किसी के इशारे पर की जा रही है। सरकार उनकी है। छापेमारी तीन से चार घंटे चली। यहां गरीबों को दबाया जा रहा है। बता दें कि औरंगाबाद सीट के लिए बुधवार को प्रचार का आखिरी दिन है। यहां मुख्य मुकाबला भाजपा के सुशील सिंह और राजद के अभय कुशवाहा के बीच माना जा रहा है।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग से पहले राजद के ऑफिस पर पड़ा छापा, नकद और प्रचार सामग्री बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो