scriptJammu Bus Accident : जम्मू में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत, 40 घायल | Major road accident in Jammu bus full of passengers fell into ditch 15 dead 40 injured | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Bus Accident : जम्मू में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत, 40 घायल

Bus Accident in Jammu:जम्मू के अखनूर क्षेत्र में जम्मू-पूंछ नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिससे अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 40 लोग घायल हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य तेजी से जारी है।

नई दिल्लीMay 30, 2024 / 07:37 pm

Paritosh Shahi

Bus Accident in Jammu: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोरी दर्शन के लिए तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस गुरुवार को शहर के बाहरी इलाके अखनूर में कालीधार के पास गहरी खाई में गिर गयी, जिससे 21 लोगों की मौत हो गयी और 40 अन्य घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश पंजीकरण संख्या वाली एक बस आज अपराह्न जम्मू से शिव खोरी तीर्थस्थल की ओर जा रही थी। यह जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौकी चौरा-कालीधार के पास अखनूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।
पुलिस ने बताया कि चालक मोड़ पर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस खाई में लुढ़क गयी। सूचना मिलते ही पुलिस, स्थानीय लोग और स्वास्थ्य विभाग की टीम तुरंत हरकत में आयी और मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू कर दिया। सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, 21 लोगों की मौत हो गयी है और 40 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि अंतिम समाचार मिलने तक बचाव अभियान जारी था। घायलों को अखनूर, चौकी चौरा और जम्मू जीएमसी अस्पतालों में भेजा जा गया है।

Hindi News/ National News / Jammu Bus Accident : जम्मू में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 21 की मौत, 40 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो