scriptTMC नेताओं को ‘आतंक’ का खुला लाइसेंस बांट रही ममता बनर्जी, NIA की टीम पर हुआ हमला तो भड़के PM मोदी | Mamta Banerjee is giving open license of terror to TMC leaders PM Modi got angry when NIA team was attacked | Patrika News
राष्ट्रीय

TMC नेताओं को ‘आतंक’ का खुला लाइसेंस बांट रही ममता बनर्जी, NIA की टीम पर हुआ हमला तो भड़के PM मोदी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित किया।

Apr 07, 2024 / 07:59 pm

Prashant Tiwari

 Mamta Banerjee is giving open license of terror to TMC leaders PM Modi got angry when NIA team was attacked

 

लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। बंगाल पहुंचने से पहले उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा कि बंगाल के लोग तृणमूल कांग्रेस की सरकार के कुशासन से थक गए हैं। अब केवल भाजपा ही पश्चिम बंगाल के लोगों को राहत दे सकती है। वहीं, अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया।

https://twitter.com/narendramodi/status/1776972146452975686?ref_src=twsrc%5Etfw

 

TMC चाहती है कि उसके भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले

वहीं, अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ‘TMC चाहती है कि उसके भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले। इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां आती है तो TMC उनपर हमले करती है, और लोगों से करवाती है। अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ‘TMC चाहती है कि उसके भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले। इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां आती है तो TMC उनपर हमले करती है, और लोगों से करवाती है।

TMC कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है।’ मोदी की यह टिप्पणी एक दिन पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम पर शनिवार को भीड़ की ओर से हमले के बाद आई है। यह घटना उस वक्त हुई थी, जब पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में 2022 के विस्फोट मामले में 2 मुख्य संदिग्धों को जांच एजेंसी की ओर से गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया था।

https://twitter.com/narendramodi/status/1776973304370262499?ref_src=twsrc%5Etfw

 

कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में डाल रही बाधा

प्रधानमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर राज्य में गरीबों के लिए केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन में बाधा डालने का आरोप लगाया। पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में मनोब्रत जना और बलाई चरण मैती को गिरफ्तार करने गए NIA के दल पर कथित तौर पर भीड़ ने हमला कर दिया था। भूपतिनगर में दिसंबर 2022 में हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई थी। शहर की सत्र अदालत ने दोनों आरोपियों को जमानत देने से इनकार करते हुए उन्हें 10 अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया।

पीएम का दावा टीएमसी से थक चुकी है सूबे की जनता

बंगाल पहुंचने से पहले ही प्रधानमंत्री ने आज एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि पश्चिम बंगाल की जनता टीएमसी के भ्रष्टाचार और कुशासन से थक चुकी है। केवल भाजपा ही उनके सपनों को पूरा कर सकती है।

Hindi News/ National News / TMC नेताओं को ‘आतंक’ का खुला लाइसेंस बांट रही ममता बनर्जी, NIA की टीम पर हुआ हमला तो भड़के PM मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो