script‘मोदी की गारंटी में है जीरो वारंटी’, अभिषेक बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला | Modi guarantee has zero warranty TMC Abhishek Banerjee big attack on BJP | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मोदी की गारंटी में है जीरो वारंटी’, अभिषेक बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला

TMC’s Abhishek Banerjee on PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने हमला बोलते हुए कहा कि “मोदी की गारंटी” की “शून्य वारंटी” है।

Mar 10, 2024 / 06:17 pm

Anish Shekhar

abhishek_benarjee.jpg

Abhishek Banerjee on PM Modi: लोकसभा चुनाव की सबसे हॉट पिच पश्चिम बंगाल में बनती जा रही है। जहां पिछले एक सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बार दौरा कर चुकें है। इसी बीच रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया है। अभिषेक बनर्जी ने दावा करते हुए कहा कि “मोदी की गारंटी” की “शून्य वारंटी” है।

अभिषेक बनर्जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने भाजपा नेताओं को “बाहरी और बंगाल विरोधी” करार दिया, जो केवल चुनाव के दौरान राज्य का दौरा करते हैं। अभिषेक ने कहा कि राज्य के लोग लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य के धन को रोकने के लिए भगवा खेमे को करारा जवाब देंगे।

ब्रिगेड परेड मैदान में ‘जन गर्जन सभा’ रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मोदी की गारंटी’ की शून्य वारंटी है। केवल ममता बनर्जी और टीएमसी ही वादे निभाती हैं। भाजपा और उसके नेता बाहरी और बंगाल विरोधी हैं उन्होंने ने पूछा कि उन्होंने राज्य को मिलने वाली धनराशि क्यों रोक रखी है।”

टीएमसी सांसद ने यह भी दावा किया कि ईडी और सीबीआई की छापेमारी से “कोई नतीजा नहीं निकलेगा क्योंकि वे चुनाव में भाग नहीं लेंगे”। तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को भव्य रैली से अपना लोकसभा चुनाव अभियान शुरू किया, जहां पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा आगामी चुनावों के लिए माहौल तैयार करने की उम्मीद है।

Home / National News / ‘मोदी की गारंटी में है जीरो वारंटी’, अभिषेक बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो