script

आतंकवाद पर NIA का बड़ा एक्शन, टेरर फंडिंग मामले में जम्मू कश्मीर के 7 जिलों में छापेमारी जारी

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2023 09:23:24 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

NIA Raid in Jammu Kashmir: शनिवार सुबह-सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। एनआईए की टीम जम्मू कश्मीर के सात जिलों में छापेमारी मार रही है।

NIA का बड़ा एक्शन, टेरर फंडिंग मामले में जम्मू कश्मीर के 7 जिलों में छापेमारी जारी

NIA का बड़ा एक्शन, टेरर फंडिंग मामले में जम्मू कश्मीर के 7 जिलों में छापेमारी जारी

NIA Raid in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों पर नकेल कसने के लिए शनिवार सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने बड़ा एक्शन लिया है। एनआईए की टीम जम्मू कश्मीर के सात जिलों में छापेमारी मार रही है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह-सुबह एनआईए के अधिकारी जम्मू कश्मीर के सात जिलों के 15 ठिकानों पर रेड मार रहे हैं। यह छापेमारी आतंकवादी गतिविधियों से जुड़े दो मामलों में हो रही है। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) जम्मू-कश्मीर के सात जिलों में 15 जगहों पर छापेमारी कर रही है। जम्मू-कश्मीर के सात जिलों पुलवामा, अवंतीपोरा, अनंतनाग, श्रीनगर, कुपवाड़ा और जम्मू संभाग के पुंछ में छापेमारी की जा रही है।



इससे पहले भी एनआईए ने कई बार जम्मू कश्मीर में छापेमारी कर आतंकी गतिविधियों का खुलासा किया है। आज की छापेमारी में क्या कुछ मिला है, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि रेड पूरी होने के बाद जानकारी दी जाएगी।

खबर अपेडट की जा रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1659754723375992832?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो