scriptBJP News: ‘PM कैंडिडेट के लिए नितिन गडकरी से बेहतर कोई नहीं’, बिहार के इस बड़े नेता का बयान | Nitin Gadkari will be the best PM Pappu Yadav PM modi Nda Bihar BJP news lalu yadav | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP News: ‘PM कैंडिडेट के लिए नितिन गडकरी से बेहतर कोई नहीं’, बिहार के इस बड़े नेता का बयान

Nitin Gadkari: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का पीएम पद को लेकर बड़ा बयान आया है। पप्पू यादव का कहना है कि केंद्र में अगर NDA की सरकार बनती है, तो नितिन गडकरी से बेहतर कोई दूसरा PM कैंडिडेट नहीं हो सकता है।

नई दिल्लीJun 06, 2024 / 03:57 pm

Akash Sharma

Nitin gadkari
Nitin Gadkari: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का पीएम पद को लेकर बड़ा बयान आया है। पप्पू यादव का कहना है कि केंद्र में अगर NDA की सरकार बनती है, तो नितिन गडकरी से बेहतर कोई दूसरा PM कैंडिडेट नहीं हो सकता है। अपने दम पर पूर्णिया में जीत हासिल करने वाले कांग्रेस के पूर्व नेता पप्पू यादव ने कहा कि सारा माफिया सिस्टम यह नहीं चाहता था कि पूर्णिया में पप्पू यादव जीते। राजद की उम्मीदवार से लड़ाई के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को यूपी जैसा सम्मान नहीं मिला। 

‘गठबंधन धर्म निभाएंगे’

यूपी में कांग्रेस और अखिलेश यादव एक पारिवारिक रिश्ते जैसे मैदान में उतरे। साथ ही प्रियंका गांधी ने भी काफी मेहनत की। राहुल गांधी ने बिहार में मात्र नौ सीट लेकर सब कुछ दे दिया। वह बोले कि कोई बात नहीं हम गठबंधन धर्म निभाएंगे। अरविंद केजरीवाल के साथ गठबंधन धर्म निभाएंगे। बता दें कि पप्पू यादव ने पूर्णिया में जदयू के उम्मीदवार संतोष कुशवाहा को करीब 16 हजार वोटों से हराया है।

लालू यादव के साथ पिता जैसा रिश्ता


6 बार लोकसभा चुनाव जीत चुके पप्पू यादव ने राजद की ओर से साइड लाइन किए जाने के आरोप पर कहा कि पप्पू यादव को भगवान भी साइड लाइन नहीं कर सकता। फालतू की चीजों में नहीं पड़ते, न ही किसी की परवाह करते हैं। रही बात लालू यादव के साथ रिश्ते की तो उनके साथ उनका रिश्ता पिता जैसा है।

Hindi News/ National News / BJP News: ‘PM कैंडिडेट के लिए नितिन गडकरी से बेहतर कोई नहीं’, बिहार के इस बड़े नेता का बयान

ट्रेंडिंग वीडियो