scriptVideo : पाकिस्तानी आतंकियों ने किया JK Police के DIG और SSP पर हमला, LeT के हमले में बाल बाल बची गई जान | Pakistani terrorists attacked DIG and SSP of JK Police, narrowly escaped death in Lashkar-e-Taiba attack | Patrika News
राष्ट्रीय

Video : पाकिस्तानी आतंकियों ने किया JK Police के DIG और SSP पर हमला, LeT के हमले में बाल बाल बची गई जान

Kathua Encounter:पाकिस्तानी से आए लश्कर ए तैयबा के आतंकी हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के डीआईजी और एसएसपी बाल बाल बचे हैं। आतंकियों ने दुस्साहस करते हुए उनकी गाड़ी के सामने ही आकर एक दर्जन फायरिंग की है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

जम्मूJun 12, 2024 / 12:18 pm

Anand Mani Tripathi

Kathua Encounter:कठुआ मुठभेड़ से बड़ी खबर आ रही है। आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के डीआईजी और एसएसपी की गाड़ी पर आतंकियों ने हमलाकर दिया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सामने से आकर डीआईजी और एसएसपी की गाड़ियों पर एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाई हैं।
JK Kathua Encounter
गनीमत यह है कि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं है। इसके साथ ही इस हमले में इस बात का भी खुलास हो गया है कि लश्कर ए तैयबा के आतंकियों ने यह हमला किया है। इस आतंकी संगठन का बेस पाकिस्तान में है। इस हमले में एक पाकिस्तानी आतंकी को 72 हूरों के पास भी भेज दिया गया है। फिलहाल आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। यहां दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है।
JK Kathua Encounter
JK Kathua Encounter

Hindi News/ National News / Video : पाकिस्तानी आतंकियों ने किया JK Police के DIG और SSP पर हमला, LeT के हमले में बाल बाल बची गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो