scriptPhalodi Satta Bazar: नतीजों के साथ ही फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उलटफेर, बीजेपी का पलटा पासा! | Phalodi Satta market Big upset in Satta Bazar along with trends BJP turns tables | Patrika News
राष्ट्रीय

Phalodi Satta Bazar: नतीजों के साथ ही फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उलटफेर, बीजेपी का पलटा पासा!

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार, बीजेपी गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है। हालांकि बीजेपी को बड़ा नुक्सान होने जा रहा है।

नई दिल्लीJun 04, 2024 / 10:33 am

Anish Shekhar

Phalodi Satta Bazar: आज फैसले का दिन है। पहले रुझान के साथ ही फलोदी सट्टा बाजार में गहमागहमी बढ़ गई है। पहले रुझान के बाद सट्टा बाजार बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को बढ़त दे रही है। सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ो के अनुसार, एनडीए को 290 से 295 सीटें आ सकती है।

राजस्थान में किसे बढ़त

बाड़मेर से निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी, जयपुर से बीजेपी की मंजू शर्मा, भरतपुर से कांग्रेस की संजना, अजमेर से बीजेपी के भागीरथ चौधरी, जोधपुर से गजेंद्र सिंह शेखावत, बीकानेर से अर्जुन राम मेघवाल, भरतपुर से बीजेपी के रामस्वरूप कोली आगे चल रहे हैं। राजस्थान में 16 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवार आगे और तीन सीटों पर कांग्रेसी उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।

एग्जिट पोल के आंकड़े

एग्जिट पोल के मुताबिक, देश में NDA की सरकार का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। कई एग्जिट पोल में यह अनुमान लगाया गया है कि एनडीए को 350 सीटों से ज्यादा मिल सकती है। आइए देखते हैं क्या कहता है डाटा…
Disclaimer: सट्टा बाजार का आंकलन इससे जुड़े लोगों की दिलचस्पी के बेस पर निर्भर होता है। इसके आंकड़े किसी सर्वे या Poll से नहीं लिए गए हैं। ऐसे में इस तरह के आंकलन और नतीजों के सही होने के आसार बहुत कम होते हैं।

Hindi News/ National News / Phalodi Satta Bazar: नतीजों के साथ ही फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उलटफेर, बीजेपी का पलटा पासा!

ट्रेंडिंग वीडियो