scriptखूब पानी पीजिए… 4 जून को बनने जा रही मोदी सरकार, प्रशांत किशोर की भविष्वाणी सुन भड़का विपक्ष   | Prashant Kishor prediction pm Modi going to formed government third time on June 4 Opposition got angry | Patrika News
राष्ट्रीय

खूब पानी पीजिए… 4 जून को बनने जा रही मोदी सरकार, प्रशांत किशोर की भविष्वाणी सुन भड़का विपक्ष  

Lok Sabha Elections 2024: बता दें कि भले ही प्रशांत किशोर ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार के आने का ऐलान कर दिया हो। लेकिन उन्होंने बीजेपी को भी जोर का झटका दिया है।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 02:35 pm

Prashant Tiwari

देश में चल रहा लोकसभा चुनाव अब अपने आखिरी दो चरणों में पुहंच गया है। ऐसे में टीवी चैनलों से लेकर आम जनता की जुबान पर एक ही बात है कि आगामी 4 जून को किसकी सरकार। समर्थकों और नेतओं के अपने-अपने दावे हैं। इस बीच देश के जाने माने चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पार्टी के अध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है। गुरुवार को अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि अबकी बार किसकी सरकार बनने जा रही है। 

खूब पानी पीजिए… 4 जून को बनने जा रही मोदी सरकार

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज एक ट्वीट किया और अपना आलोचकों पर तंज कसते हुए उन्हें 4 जून को भरपूर पानी पीने की सलाह दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”पानी पीना अच्छा है क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आकलन से परेशान हैं, उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए। 2 मई 2021 और बंगाल को याद रखें।” 
 Prashant Kishor prediction pm Modi going to formed government third time on June 4 Opposition got angry
तीसरी बार जीतेंगे लेकिन नहीं जाएंगे 400 पार

बता दें कि भले ही प्रशांत किशोर ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार के आने का ऐलान कर दिया हो। लेकिन उन्होंने बीजेपी को भी जोर का झटका दिया है। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा वापसी कर रही है। उन्हें पिछले चुनाव के बराबर सीटें मिल सकती हैं या फिर उनका प्रदर्शन पहले से थोड़ा बेहतर हो सकता है। लेकिन लो 400 के पार नहीं जा रही है। इसके साथ ही पीके ने ये भी दावा किया कि भले ही लोगों में बीजेपी सरकार के खिलाफ निराशा हो सकती है या नाराजगी हो सकती है, लेकिन व्यापक स्तर पर मोदी सराकर को हटाने को लेकर गुस्सा देखने को नहीं मिला है। 
 बंगाल का दिया उदाहरण

अपनी बात को मजबूती से रखते हुए किशोर ने 2021 में संपन्न हुए पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के नतीजों का उदाहरण रखा। बता दें कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले पीके ने कहा था कि बीजेपी बंगाल में ट्रिपल डिजिट में नहीं पहुंचेगी। वहीं, कई चैनलों ने बीजेपी की जीत का अनुमान लगाया था। हालांकि, परिणाम पीके के दावों के मुताबिक ही सामने आए।
Prashant Kishor prediction pm Modi going to formed government third time on June 4 Opposition got angry
‘खाकी निक्कर’ के ऊपर ‘धोती’ पहनते हैं प्रशांत 

वहीं, पीके की भविष्यवाणी पर विपक्ष की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने एक्स पर लिखा कि प्रशांत किशोर ‘खाकी निक्कर’ के ऊपर ‘धोती’ पहनने की नौटंकी करते हैं। हम सब लोगों ने उनके मन का मैल देखा है।

Hindi News/ National News / खूब पानी पीजिए… 4 जून को बनने जा रही मोदी सरकार, प्रशांत किशोर की भविष्वाणी सुन भड़का विपक्ष  

ट्रेंडिंग वीडियो