scriptPune Porsche Car Accident: नाबालिग आरोपी का दादा गिरफ्तार, ड्राइवर ने लगाए संगीन इल्जाम | Pune Porsche crash case Grandfather of teenager arrested for driver kidnapping | Patrika News
राष्ट्रीय

Pune Porsche Car Accident: नाबालिग आरोपी का दादा गिरफ्तार, ड्राइवर ने लगाए संगीन इल्जाम

पुणे पोर्श दुर्घटना मामला: पुणे में हुए पोर्शे हिट एंड रन मामले में नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को अब गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 12:27 pm

Akash Sharma

pune Porsche car accident case
Pune Hit and Run Case: पुणे में हुए पोर्शे हिट एंड रन मामले में नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को अब गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि ड्राइवर को धमकाने और घटना वाले दिन उसे घर में किडनैप करके रखने के मामले में गिरफ्तारी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुणे शहर में उनके परिवार के ड्राइवर को गलत तरीके से कैद करने का आरोप है। नाबालिग आरोपी के माता-पिता के साथ मिलकर दादा ने ड्राइवर के परिवार को धमकी दी थी। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल को भी नामित किया गया है।

इन धाराओं में हुआ केस दर्ज

अधिकारी ने बताया कि किशोर के पारिवारिक ड्राइवर की शिकायत पर, यरवदा पुलिस ने किशोर के दादा और पिता के खिलाफ IPC की धारा 365 (किसी व्यक्ति को गुप्त रूप से और गलत तरीके से कैद करने के इरादे से अपहरण करना) और 368 (गलत तरीके से छिपाना या कैद में रखना) के तहत एक अलग केस दर्ज किया है। दुर्घटना के बाद, किशोर के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर का फोन ले लिया। पुणे की एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को किशोरी के पिता सहित मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। किशोरी पांच जून तक संप्रेक्षण गृह में है।

Hindi News/ National News / Pune Porsche Car Accident: नाबालिग आरोपी का दादा गिरफ्तार, ड्राइवर ने लगाए संगीन इल्जाम

ट्रेंडिंग वीडियो