scriptStatue Of Liberty On Rooftop: जाना चाहता था अमेरिका, वीजा हुआ रद्द तो छत पर ही बनवा डाली स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी | Punjab man installs Statue of Liberty on rooftop after US visa rejected | Patrika News
राष्ट्रीय

Statue Of Liberty On Rooftop: जाना चाहता था अमेरिका, वीजा हुआ रद्द तो छत पर ही बनवा डाली स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी

Statue Of Liberty On Rooftop Punjab: पंजाब में छत पर बनी स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी देखते ही देखते इलाके में आकर्षण का केंद्र हो गई। इसके बाद जब इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुईं तब ये और भी वायरल हो गई। लोग जमकर पंजाब में स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की इस मूर्ति की तारिफ कर रहे हैं।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 01:08 pm

Akash Sharma

Statue Of Liberty On Rooftop Punjab
Statue Of Liberty On Rooftop Punjab: पंजाब के एक व्यक्ति ने पूरी शिद्दत से अमेरिका जाने का सपना देखा। US जाने के लिए वीजा अप्लाई किया। किसी कारण से उसका वीजा कैंसिल हो गया। अमेरिकी वीजा का आवेदन खारिज होने के बाद भी उस व्यक्ति ने अपना सपना नहीं छोड़ा। इसके बजाय, उन्होंने पंजाब भारत में अपनी छत पर स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की मूर्ति स्थापित करवा ली। छत पर बनी स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी देखते ही देखते इलाके में आकर्षण का केंद्र हो गई। इसके बाद जब इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुईं तब ये और भी वायरल हो गई। लोग जमकर पंजाब में स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी की इस मूर्ति की तारिफ कर रहे हैं। साथ ही इसके तस्वीरें और वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं।

Video:

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो-वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स इस कहानी को खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ यूजर्स को यह हास्यास्पद लगा। यूजर ने कमेंट में लिखा ये व्यक्ति अमेरिका का एक टुकड़ा पंजाब में ले आया। अन्य कई यूजर्स उनके दृढ़ संकल्प की प्रशंसा कर रहे हैं, उनका सुझाव है कि यह प्रतिमा उसके अमेरिका जाने के अटूट सपने का प्रतीक है। यह पहली बार नहीं है जब लेडी लिबर्टी पंजाब में किसी अप्रत्याशित जगह पर दिखी हों। 2023 में एक अन्य पंजाबी निवासी ने अपने नए घर की छत पर एक ऐसी प्रतिमा स्थापित करने के बाद सुर्खियां बटोरीं। उसके पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया, लेकिन यह कुछ पंजाबियों के बीच स्वतंत्रता के प्रतिष्ठित प्रतीक के प्रति बढ़ते आकर्षण का संकेत देता है।

Hindi News/ National News / Statue Of Liberty On Rooftop: जाना चाहता था अमेरिका, वीजा हुआ रद्द तो छत पर ही बनवा डाली स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी

ट्रेंडिंग वीडियो