scriptRahul Gandhi: युवाओं को बेरोजगारी का डर, किसानों को… पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने लगाये गंभीर आरोप | rahul gandhi attacks pm modi on unempolyment farmers paper leak gst agniveer youth issues | Patrika News
राष्ट्रीय

Rahul Gandhi: युवाओं को बेरोजगारी का डर, किसानों को… पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने लगाये गंभीर आरोप

Rahul Gandhi on PM Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल पर बिन्दुवार हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भय का राज चलाने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 05:58 pm

Paritosh Shahi

Rahul Gandhi on PM Modi: पहली बार लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 साल के कार्यकाल पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी 10 वर्षों से भय का राज चला रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए एक ट्विट में लिखा कि देश के किसान, युवा, छोटे व्यापारी सभी डरे हुए हैं।

Rahul Gandhi ने PM Modi के कार्यकाल पर उठाए सवाल

राहुल गांधी ने ट्विट में लिखा, “नरेंद्र मोदी 10 वर्षों से ‘भय का राज’ चला रहे हैं! सभी एजेंसियों, संस्थाओं और मीडिया पर कब्ज़ा कर समाज के हर वर्ग में भाजपा ने सिर्फ डर फैलाने का काम किया है। किसानों को काले कानूनों का डर, स्टूडेंट्स को पेपर लीक का डर, युवाओं को बेरोज़गारी का डर, छोटे व्यापारियों को गलत GST, नोटबंदी और छापों का डर, देशभक्तों को अग्निवीर जैसी योजनाओं का डर, मणिपुर के लोगों को सिविल वॉर का डर।”
इसी ट्विट में उन्होंने आगे लिखा, “इसीलिये देश की जनता ने ‘डर के पैकेज’ के खिलाफ जनादेश देकर भाजपा से बहुमत छीन लिया है। डरना-डराना, भय फैलाना भारत की आत्मा के खिलाफ है। हमारे सभी धर्म भी यही सिखाते हैं – डरो मत, डराओ मत। विपक्ष के नेता के रूप में मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं अपनी निजी आकांक्षाओं और विचारों से पहले INDIA की संयुक्त आवाज़ को सदन के समक्ष रखूं। और सरकार से हमारी यही अपेक्षा है कि वह विपक्ष को दुश्मन नहीं, सहयोगी मान कर देश हित में सबको साथ लेकर काम करे। जय हिन्द।”

Hindi News/ National News / Rahul Gandhi: युवाओं को बेरोजगारी का डर, किसानों को… पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने लगाये गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो