script‘आंध्र प्रदेश में BJP का मतलब बाबू, जगन और पवन’: राहुल गांधी | Rahul Gandhi in Andhra Pradesh attack on BJP Chandrababu Naidu Jagan Mohan Reddy Pawan Kalyan | Patrika News
राष्ट्रीय

‘आंध्र प्रदेश में BJP का मतलब बाबू, जगन और पवन’: राहुल गांधी

Elections 2024: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और राज्य के अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा का मतलब B से बाबू J से जगन मोहन रेड्डी और P से पवन कल्याण हैं। साथ ही YSRCP-TDP-जनसेना को बताया भाजपा की B टीम।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 07:40 am

Akash Sharma

Rahul Gandhi
Elections 2024: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और राज्य के अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा का मतलब B से बाबू (तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू), J से जगन मोहन रेड्डी और P से पवन (जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण) हैं। कडप्पा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि तीनों नेताओं का ‘रिमोट कंट्रोल’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास है। तीनों दलों को उन्होंने आंध्र में भाजपा की ‘बी’ टीम बताया। उन्होंने कहा कि ये नेता मोदी के नियंत्रण में हैं, क्योंकि उनके पास ED, CBI और अन्य एजेंसियां हैं।

राहुल गांधी ने जगन मोहन रेड्डी को घेरा

राहुल गांधी ने कहा कि राजशेखर रेड्डी उनके पिता राजीव गांधी के भाई की तरह थे। दोनों नेताओं के बीच व्यक्तिगत संबंध भी थे। आंध्र प्रदेश के लोग यह जानते हैं कि वाईएस राजशेखर रेड्डी की विचारधारा कभी भी BJP के पक्ष में खड़े होने की नहीं थी, लेकिन जगन मोहन रेड्डी बीजेपी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोल पाए। सच तो ये है कि जगन बीजेपी के खिलाफ बोलना भी चाहें तो नहीं बोल सकते हैं, क्योंकि उन पर भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं।

Hindi News/ National News / ‘आंध्र प्रदेश में BJP का मतलब बाबू, जगन और पवन’: राहुल गांधी

ट्रेंडिंग वीडियो